भोपाल मुख्य खबरें राजनीति वीडियो

PM Modi ने भीड़ में खड़े लड़के को देखकर क्यों रोका भाषण? फिर जो हुआ वो सब देखते रह गए

PM Modi in Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज रविवार को झाबुआ से जनजातीय सम्मेलन के जरिए किया. यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जनता से दूर हो जाने का नतीजा देखिए, कांग्रेस के अंदर भगदड़ मच गई है.
Updated At: Feb 12, 2024 17:07 PM
PM Modi in Madhya Pradesh, PM Modi pauses speech at sight of boys in crowd; what unfolds next is remarkable!"
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज रविवार को झाबुआ से जनजातीय सम्मेलन के जरिए किया. फोटो- एमपी तक

PM Modi in Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज रविवार को झाबुआ से जनजातीय सम्मेलन के जरिए किया. यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जनता से दूर हो जाने का नतीजा देखिए, कांग्रेस के अंदर भगदड़ मच गई है. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस का इतना बुरा हाल होना है कि कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी. पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा- कांग्रेस ने जनजातीय लोगों को, उनके इलाकों की कभी चिंता नहीं की. PM मोदी ने झाबुआ में 7500 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की आधारशिला रखी.

पीएम मोदी ने आगे कहा- जनजातीय लोगों की याद तो कांग्रेस को तब आती थी, जब देश में चुनाव का ऐलान होता था. कांग्रेस ने आदिवासी समाज को सिर्फ वोट बैंक समझा लेकिन उनको अपना नहीं समझा. आदिवासी समाज से एक महिला राष्ट्रपति का चुनाव लड़ती है तो कांग्रेस उनको रोकने और हराने के लिए खड़ी हो जाती है. देश को कांग्रेस की वो करतूत याद है.

हर कोई रह गया हैरान

पीएम मोदी के भाषण के दौरान एक वाकया हुआ, जिसे देख सभा में बैठा हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, एक बच्चे को देखकर पीएम मोदी को अपना भाषण रोकना पड़ा. रैली को संबोधित करते हुए PM Modi की एक बच्चे पर नजर पड़ी जो उन्हें देखकर हाथ हिला रहा था. फिर क्या हुआ देखें इस खास वीडियो रिपोर्ट में..?

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने झाबुआ से साध लिए आदिवासी वोट, दावा- कांग्रेस का ऐसा हश्र होगा कि खत्म हो जाएगी

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते