मुख्य खबरें वीडियो

Exclusive: मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रभारी जेपी अग्रवाल बोले, अभी कोई CM फेस नहीं !

MP POLITICAL NEWS:  कांग्रेस की झाबुआ जनाक्रोश रैली में पहुंचे मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी ओर 10 जनपथ के करीबी माने जाने वाले नेता जेपी अग्रवाल ने MPTAK को  Exclusive इंटरव्यू  दिया. एमपी तक को दिए इंटरव्यू में जेपी अग्रवाल ने साफ साफ कहा है कि कांग्रेस में अभी कोई मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है. एमपी […]
mp political news mp politics MP Congress in-charge JP Aggarwal Jhabua News

MP POLITICAL NEWS:  कांग्रेस की झाबुआ जनाक्रोश रैली में पहुंचे मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी ओर 10 जनपथ के करीबी माने जाने वाले नेता जेपी अग्रवाल ने MPTAK को  Exclusive इंटरव्यू  दिया. एमपी तक को दिए इंटरव्यू में जेपी अग्रवाल ने साफ साफ कहा है कि कांग्रेस में अभी कोई मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है.

एमपी तक ने उनसे सवाल किया कि क्या कमलनाथ आपके सीएम चेहरा होंगे ? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमारे यहां कांग्रेस की एक प्रोसिजर होती है. उसके तहत ही सीएम चेहरे का चुनाव होगा. इसलिए अभी से कोई चेहरा नहीं है. अग्रवाल से दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच तनाव के बारे में भी सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुशफहमी पालने के लिए इस तरह की बातें करते हैं.  दोनों वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं और 50 सालों से पार्टी में है. दोनों एक साथ काम कर रहे हैं और उनके बीच कोई मतभेद नहीं है.

सिंधिया की कांग्रेस में वापसी पर बोले, हमारे पास कार्यकर्ताओं की कमी नहीं

जेपी अग्रवाल ने MPTAK के कुछ अन्य सवालों के जवाब भी दिए. सिंधिया और उनके समर्थकों के कांग्रेस में वापसी के सवाल पर कहा कि हमारी पार्टी में कार्यकर्ताओं की कमी नहीं है. बीजेपी सरकार ने हमारे कार्यकर्ताओं को खूब प्रताड़ित किया लेकिन कोई भी पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने नहीं गया. वे बाेले, सिंधिया या उनके किसी समर्थक ने अब तक हमसे कोई संपर्क नहीं किया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में