वीडियो

जबलपुर: नर्मदा भवन में मासूम को कंबल में लपेटकर छोड़ गई उसकी मां !

MP News: जबलपुर में एक मां अपनी नवजात बच्ची को किसी अनजान व्यक्ति के घर में कंबल में लपेटकर लावारिश हालत में छोड़के चली गई. दरअसल जबलपुर के प्रेम नगर पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाले अरविंद पटेल को घर के बरामदे में बच्ची लावारिश हालत में मिली, जिसके बाद अरविंद पटेल ने इसकी सूचना […]
jabalpur news, mp news, Narmada

MP News: जबलपुर में एक मां अपनी नवजात बच्ची को किसी अनजान व्यक्ति के घर में कंबल में लपेटकर लावारिश हालत में छोड़के चली गई. दरअसल जबलपुर के प्रेम नगर पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाले अरविंद पटेल को घर के बरामदे में बच्ची लावारिश हालत में मिली, जिसके बाद अरविंद पटेल ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

जांच करने पहुंचे टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें पहले मां अपनी बच्ची को कंबल में लपेटकर एक मकान के अंदर दाखिल होती दिख रही है। थोड़ी देर बाद उस महिला के साथ एक आदमी भी उसी घर से निकलता दिख रहा है। मकान का नाम नर्मदा भवन है। मकान मालिक अरविंद पटेल घर से बाहर थे और अगली सुबह उन्हें इस मामले की जानकारी मिली और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

बच्ची चाइल्ड केयर सेंटर भेजी गई, पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। टीआई राकेश तिवारी का कहना है कि वे सीसीटीवी फुटेज को चेक करा रहे हैं। उन्होंने सभी थानों में इसकी फुटेज भेजी है और अपने सूत्रों की मदद से सीसीटीवी में दिख रही बच्ची की मां और पुरुष की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

बच्ची को देख पुलिस भी हुई भावुक, गोद में खिलाने लगे

मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस भी बच्ची को देख भावुक हो गई और टीआई राकेश तिवारी बच्ची को गोद में लेकर खिलाने लगे। इसके बाद साथ में आईं महिला पुलिसकर्मियों ने भी बच्ची को गोद में लेकर खिलाया और उसे प्यार दिया. बच्ची को देख सभी हैरान थे कि कोई मां आखिर कैसे इतनी प्यारी बच्ची को इस तरह लावारिश हाल में छोड़कर जा सकती है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते