वीडियो

Congress के सभी प्रत्याशियों को Kamal Nath ने बुलावा भेज दिया है ! | MP Tak

Kamal Nath has sent a call to all the candidates of Congress!

एमपी में चुनाव के बाद अब कमलनाथ ने कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया है. भोपाल में सभी प्रत्याशियों को काउंटिग को लेकर ट्रेनिंग होगी. वहीं ईवीएम को लेकर भी निर्देश दिए जा सकते हैं.

After the elections in MP, Kamal Nath has now called all the Congress candidates to Bhopal. In Bhopal, all the candidates will be trained regarding counting. Instructions can also be given regarding EVMs.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
संगमरमर के पहाड़ों के बीच चलती हैं नावें, यहां की खूबसूरती देखते रह जाएंगे विंध्य पहाड़ियों पर बसा है मध्य प्रदेश का ‘खुशियों का गांव’, दुनियाभर में है चर्चित MP की इस गुफा में की थी महाबली भीम ने तपस्या! हजारों साल पहले से मौजूद हैं शैलचित्र कितने अमीर हैं बागेश्वर बाबा, एक कथा आयोजन पर कितना आता है खर्चा? जानें कुमार विश्वास एक रामकथा का कितना चार्ज करते हैं? जानकर चकरा जाएंगे आप चट्टानों को तराशकर हजारों साल पहले बनाए गए हैं ये मंदिर, शिल्प की सुंदरता कर देगी हैरान चंबल में गुंडों से घिर गई लड़की के संघर्ष की कहानी है ‘अपूर्वा’, चर्चा में फिल्म बेमौसम बारिश से कांपा मध्य प्रदेश, IMD ने बताया अभी नहीं मिलेगी राहत ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई चंबल के ’12th फेल’ IPS मनोज शर्मा की कहानी? एक समय इस पहाड़ी एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे Nawazuddin Siddiqui! फिर हुआ विवाद भीड़भाड़ से दूर MP में है ये खूबसूरत जगह, गोवा से ज्यादा दिलकश हैं नजारे मध्य प्रदेश में है ये खूबसूरत जगह, जिस पर आया IAS सृष्टि का दिल MP में यहां खुद सरकार चलाते हैं रामराजा! पुलिस भी देती है सलामी ‘द रेलवे मैन’ सीरीज से चर्चा में आई ये एक्ट्रेस, पिता चलाते थे ट्रक MP में यहां संगमरमरी वादियों के बीच होती है बोटिंग, यूरोप जैसे खूबसूरत लगते हैं नजारे MP में मिलता है टिकट और राजस्थान में लगती है लाइन! अनोखा है ये रेलवे स्टेशन MP का ये लड़का बना सबसे कम उम्र का IES ऑफिसर, कैसे किया कमाल इंदौर आए हैं और ये 5 स्पॉट नहीं देखे तो यात्रा का मजा रह जाएगा अधूरा रात में ही क्यों गुलजार होता है इंदौर का सराफा बाजार? दिलचस्प है वजह 750 साल पुराना है चंदेरी की साड़ियों का इतिहास? जानें क्यों होती हैं इतनी महंगी?