मुख्य खबरें वीडियो

बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के लिए उमा भारती में जागी ममता, बोली ‘वे मेरे पुत्र समान’

MP NEWS: बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में अब उमा भारती भी सामने आई हैं. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने ट्वीट करके पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के लिए अपना प्यार और ममता को बयां किया है. उमा भारती ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उनके […]
तस्वीर: एमपी तक

MP NEWS: बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में अब उमा भारती भी सामने आई हैं. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने ट्वीट करके पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के लिए अपना प्यार और ममता को बयां किया है. उमा भारती ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उनके लिए पुत्रवत हैं. यानी पुत्र समान हैं. वे पं.धीरेंद्र शास्त्री का बहुत आदर करती हैं और वे उनके क्षेत्र के गौरव हैं. दरअसल उमा भारती ने पं.धीरेंद्र शास्त्री के लिए यह प्यार और ममता अपने एक अलौलिक अनुभव को महसूस करने के बाद जताई है’.

उमा भारती का कहना है कि ‘जब शराब नीति के विरोध में उनका आंदालन भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाला था तो सरकार के अनुरोध पर स्थान परिवर्तन किया गया. नया स्थान हनुमान मंदिर, अयोध्या बाइपास के पास चुना गया. चार दिन यहां पर कुटिया बनाकर रही तो अलौकिक आनंद की अनुभूति हुई’.

उमा भारती बताती हैं कि ‘इस बारे में उन्होंने अपने सहयोगियों से बात की तो उन्होंने कहा कि पिछले साल इसी स्थान पर बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ध्ण शास्त्री कथा करके गए थे’. उमा भारती के अनुसार इस अलौकिक अनुभव से उन्हें महसूस हुआ कि पं.धीरेंद्र शास्त्री तपस्वी हैं और अलौकिक हैं. लोगों को उनके दर्शन करने चाहिए और यह बात अब और भी जोर-शोर से कहेंगी.

RSS के सर संघचालक मोहन भागवत के ‘बयान’ का MP में हिंदू संगठन ही कर रहे विरोध!

उमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी से हुआ था पं.धीरेद्र शास्त्री का विवाद
उमा भारती के करीबी और मुंहबोले भाई प्रीतम लोधी के साथ ही सबसे पहले पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा विवाद सामने आया था. प्रीतम लोधी ने जब बाबाओं को लेकर टिप्पणी की थी, तब पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी प्रीतम लोधी को सबक सिखाने की बात कही थी. दोनों के बीच विवाद काफी दिनों तक चर्चाओं में रहा था. उस दौरान उमा भारती को ही इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा था और अब उमा भारती पं.धीरेद्र शास्त्री को अपने पुत्र के समान और आदरणीय व तपस्वी बता रही हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में