मुख्य खबरें वीडियो

खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा की विकास यात्रा का रथ सड़क पर धंसा, लोग बोले- ‘तुम कांग्रेस से ज्यादा बदतर हो’

BJP Vikas Yatra: भाजपा की विकास यात्रा अब उसके ही विधायकों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. कांग्रेस तो दूर भाजपा के उसके अपने ही कार्यकर्ता विरोध पर उतर आये हैं, गांव में सड़क ही नहीं है तो किस बात की विकास यात्रा? गांव के लोगो का इस कदर आक्रोश इस यात्रा को […]
Updated At: Feb 08, 2023 18:46 PM
The chariot of Khandwa MLA Vikas Yatra sank on the road MLA was in trouble people said - You are worse than Congress
फोटो: एमपी तक

BJP Vikas Yatra: भाजपा की विकास यात्रा अब उसके ही विधायकों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. कांग्रेस तो दूर भाजपा के उसके अपने ही कार्यकर्ता विरोध पर उतर आये हैं, गांव में सड़क ही नहीं है तो किस बात की विकास यात्रा? गांव के लोगो का इस कदर आक्रोश इस यात्रा को लेकर फूट रहा है कि भरी सभा में विधायक देवेंद्र वर्मा को वे जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं, “हम तो कांग्रेस को ख़राब समझते थे लेकिन तुम तो उससे भी बदतर निकले…” गांव की परेशानियों से विकास यात्रा तब रूबरू हुई, जब उसके विकास रथ का पहिया ही गांव की सड़क में धंस गया. जिसे दो घंटे की मशक्कत के बात किसी तरह निकाला जा सका.

विकास यात्रा का विकास रथ राज्य के विकास पथ पर फंसा हुआ है. ऐसा फंसा है कि विकास रथ पर सवार होकर निकले इस क्षेत्र के विकास पुरुष वहां दिख नहीं रहे हैं, वो गायब हैं. और उनके लोग इस विकास रथ को विकास पथ के चगुंल से छुड़ाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. वैसे विकास पुरुष यहां से ऐसे ही नहीं फरार हैं. बल्कि कभी उनके अपने रहे एक पूर्व सरपंच ने उन्हे खरी-खरी सुना दी है. सरपंच ने बता दिया कि हे विकास पुरुष तुम्हारा विकास हमें मंजूर नहीं है.

विकास यात्रा के ‘रथ’ पर सवार BJP क्या पहुंचेगी 200 पार, शिवराज के सिर सजेगा फिर से ताज? जानें

विधायक देवेंद्र शर्मा की यात्रा की फजीहत
यह पूरा मामला है खंडवा के गोहलारी क्षेत्र का है, जहां से बीजेपी के विधायक देवेंद्र वर्मा विकास रथ लेकर निकले थे. लेकिन गांव की जर्जर सड़क ने विकास रथ के पहिए को थाम लिया और वह गड्ढों में पहिए फंस गए तो उन्हें निकालने के लिए कार्यकर्ता लग गए. इससे विधायक देवेंद्र वर्मा के विकास रथ की यहां फजीहत तो हुई ही, उनकी विकास यात्रा की पोल रोहिणी गांव के पूर्व सरंपच ने खोल दी थी. और तो और पूर्व सरपंच के सुर में सुर तो स्थानीय बीजेपी के कट्टर समर्थक भी लगाने लगे हैं. ये बात और थी कि जब विधायक जी लोगों को संबोधित कर रहे थे. तो वह अपने द्वारा किए गए विकास की गाथा का बखान कर रहे थे.

विकास यात्रा में एक विधायक हुए बेहोश तो दूसरे को किसानों का झेलना पड़ा विरोध

बता दें कि खंडवा के विधायक देवेन्द्र वर्मा पिछले 20 वर्षो से विधायक हैं. ऐसे में अगर किसी गांव का विकास नहीं हुआ तो फिर लोगों का गुस्सा लाजमी ही है. और लोगों ने अपना गुस्सा दिखा भी दिया. बता दिया कि खंडवा विधानसभा का खुद को विकास पुरुष बताने वाले देवेंद्र शर्मा की जीत भी इस इलाके में ऐसे ही फंस सकती है. जैसे विकास रथ का पहिया फंसा है.

– खंडवा से जय नागदा की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते