वीडियो

छिंदवाड़ा कलेक्टर ऑफिस के चक्कर लगा रहा युवक बोला’ मेरी पत्नी को उप सरपंच ने अगवा किया’!

MP NEWS: एक युवक अपने दो छोटे बच्चों के साथ छिंदवाड़ा कलेक्टर ऑफिस के रोज चक्कर लगा रहा है. युवक का कहना है कि उसके गांव के उप सरपंच ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है. वह आवेदन लेकर रोज कलेक्टर ऑफिस आता है और अधिकारियोंं से गुजारिश करता है कि गांव के उप […]
Updated At: Jan 27, 2023 23:26 PM
chhindwara news mp news mp crime news
तस्वीर: एमपी तक

MP NEWS: एक युवक अपने दो छोटे बच्चों के साथ छिंदवाड़ा कलेक्टर ऑफिस के रोज चक्कर लगा रहा है. युवक का कहना है कि उसके गांव के उप सरपंच ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है. वह आवेदन लेकर रोज कलेक्टर ऑफिस आता है और अधिकारियोंं से गुजारिश करता है कि गांव के उप सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उसकी पत्नी को उप सरपंच की कैद से छुड़ाया जाए. उप सरपंच पत्नी का अपहरण करने के बाद उसका शोषण कर रहा है.

युवक ने कलेक्टर ऑफिस पहुंंचकर आवेदन दिया कि उप सरपंंच राजनीतिक रसूख रखता है और उसी के बल पर एक दिन वह घर आया और जबरदस्ती उसकी पत्नी को उठाकर ले गया और फिर उसको कैद करके उसका शोषण करने लगा. उप सरपंच के राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.इसलिए अब जिला प्रशासन इस मामले में दखल देकर उसकी पत्नी को गांव के उप सरपंच की कैद से आजाद करवा कर उसे सौंप दे.

पुलिस अधिकारी बोले,मामला संदिग्ध है
इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक की पत्नी पूर्व में भी किसी अन्य व्यक्ति के साथ चली गई थी. लेकिन युवक की शिकायत के बाद उसकी पत्नी को नरसिंहपुर से बरामद कर लिया था. लेकिन महिला ने पुलिस को बताया था कि उसका पति नशेड़ी है और उसके साथ मारपीट करता है इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है और अपनी मर्जी से चली गई थी. हालांकि अब पुलिस ने पति की शिकायत पर उप सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पत्नी की तलाश शुरू कर दी है.

कलेक्टर कार्यालय ने पुलिस को दिए निर्देश
इस मामले में अब छिंदवाड़ा कलेक्टर कार्यालय ने भी एसपी ऑफिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद छिंदवाड़ा के एएसपी डॉ. संजीव उइके ने बताया है कि पुलिस युुवक की पत्नी को तलाश करने की कोशिश कर रही हैं. जैसे ही उसकी जानकारी लगेगी तो युवक की पत्नी के बयानोंं के आधार पर आगे की कार्रवाई भी की जाएगी. उप सरपंच छिंदवाड़ा के उमरेठ गांंव का बताया है, जिसका नाम शिकायत करने वाले युवक ने दिनेश बताया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग