राजनीति वीडियो

बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव की विकास यात्रा में पहुंचे युवक ने ‘नेताजी’ को सुना दी खरी-खरी

BJP Vikas Yatra: मध्यप्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा के दौरान कई मंत्रियों और विधायकों को विधानसभा क्षेत्रों में जनता का विरोध झेलना पड़ रहा है. ऐसा ही एक नया मामला गुना से सामने आया. जहां बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव को एक युवक ने भरी सभा में खरी-खोटी सुना दी. दरअसल विकास यात्रा के मंच […]
young man who reached the development journey of BJP MLA Gopilal Jatav told Netaji

BJP Vikas Yatra: मध्यप्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा के दौरान कई मंत्रियों और विधायकों को विधानसभा क्षेत्रों में जनता का विरोध झेलना पड़ रहा है. ऐसा ही एक नया मामला गुना से सामने आया. जहां बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव को एक युवक ने भरी सभा में खरी-खोटी सुना दी. दरअसल विकास यात्रा के मंच से गोपीलाल लोगों को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान एक युवक ने विधायक जी को संबोधन के दौरान बीच में ही रोक दिया. और कहने लगा कि विधायक जी मैं कुछ कहना चाहता हूं उसके बाद उन्हें विधायकत जी को खरी खोटी सुना दी.

युवक का कहना है कि अगर जो भी बात उसने विधायक जी से कही अगर वो झूठी निकली तो उसे जेल में डाल दो. इधर गोपीलाल जाटव के संबोधन के दौरान पंडाल में सांड घुस गया.. तो मंच में बैठे गांधी जी के भेष में एक युवक से गांधी जी का डंडा छीनकर बीजेपी कार्यकर्ता सांड को भगाने में लग गए..

बता दें बीजेपी की विकास यात्रा के दौरान मंत्री विधायकों को विधानसभा क्षेत्रों में जनता का कई जगह विरोध झेलना पड़ रहा है.कहीं कैबिनेट मंत्री के काफिले को जनता रोक रही तो कहीं विकास यात्रा के दौरान बीजेपी के वर्चस्व वाले क्षेत्रों में लोगों विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे..हालांकि बीजेपी विकास यात्रा के जनता को रिझाने के लिए पुरजोर कोशिश में लगी है फिर भी इस तरह अगर जनता का विरोध अगर बीजेपी को झेलना पड़ रहा तो ये बीजेपी के लिए अच्छे सकंते नहीं है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते