वीडियो

VIDEO: सीएम शिवराज NRI महिलाओं से पीएम के सामने क्यों मांगने लगे माफी?

CM Shivraj Singh Chauhan In Indore: इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन में संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. सीएम ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि मध्यप्रदेश में अमृत वर्षा हो रही है. और इंदौर ने अपने दिलों के साथ घरों के भी दरवाजे खोले है. वहीं […]
Updated At: Jan 09, 2023 15:41 PM
Pravasi Bhartiya sammelan, Indore News, CM Shivraj Singh Chauhan

CM Shivraj Singh Chauhan In Indore: इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन में संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. सीएम ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि मध्यप्रदेश में अमृत वर्षा हो रही है. और इंदौर ने अपने दिलों के साथ घरों के भी दरवाजे खोले है. वहीं इस दौरान सीएम शिवराज ने प्रवासी भारतीयों से माफी भी मांगी. उन्होंने कहा कि आज हॉल छोटा पड़ गया, लेकिन दिल में बहुत जगह है.

मुख्यमंत्री ने इससे पहले NRI का स्वागत करते हुए कहा कि भारत की आजादी के अमृतकाल में मध्यप्रदेश में अमृत वर्षा हो रही है. इंदौरवासियों ने आपके लिए अपने घर के द्वार भी खोले हैं और दिल के द्वार भी खोले हैं. एक अद्भुत उत्साह और उमंग का वातावरण है. कल 66 देशों के प्रवासी भारतीयों ने ग्लोबल गार्डन में पौधे लगाए हैं.

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. आज सारा देश प्रधानमंत्री जी के पीछे खड़ा है. प्रधानमंत्री जी ने स्वच्छ भारत का मंत्र दिया, तो इंदौर ने स्वच्छता का छक्का लगा दिया. प्रधानमंत्री जी ने आत्मनिर्भर भारत का मंत्र दिया तो मध्यप्रदेश ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का रोडमैप बना लिया.

पीएम मोदी ने दिया 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी बनाने का मंत्र
उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री जी ने भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की ईकोनोमी बनाने का मंत्र दिया तो हमने भी इसके लिये मध्यप्रदेश को 550 बिलियन डॉलर की ईकोनोमी बनाने का रोडमैप बना लिया. 100 साल पहले एक नरेंद्र ने कहा था कि महानिशा का अंत निकट है, अंधे देख नहीं सकते, बहरे सुन नहीं सकते लेकिन मैं देख सकता हूँ कि भारत माता विश्वगुरु के पद पर आसीन हो रही है. एक नरेंद्र ने कहा था, और आज दूसरे नरेंद्र के नेतृत्व में यह साकार हो रहा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में