आपका जिला मुख्य खबरें

ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी क्याें हैं आज भी बला की खूबसूरत? उन्होंने बता दिया इसका राज

Guna News: गुना में चल रही श्रीराम कथा में शनिवार रात भाजपा सांसद हेमा मालिनी की नृत्य नाटिका की प्रस्तुति आयोजित की गई.शहर के दशहरा मैदान में 6 दिवसीय धार्मिक आयोजन हो रहा है. इसमें शनिवार से लक्ष्मीनारायण महायज्ञ और श्रीराम कथा शुरू हुई. काशी से आए ब्राह्मणों ने महायज्ञ मंत्रोच्चार के साथ शुरू कराया […]
Updated At: May 07, 2023 17:36 PM
Hema Malini is very beautiful, finally she told the secret of beauty
फोटो: हेमा मालिनी के फेसबुक पेज से

Guna News: गुना में चल रही श्रीराम कथा में शनिवार रात भाजपा सांसद हेमा मालिनी की नृत्य नाटिका की प्रस्तुति आयोजित की गई.शहर के दशहरा मैदान में 6 दिवसीय धार्मिक आयोजन हो रहा है. इसमें शनिवार से लक्ष्मीनारायण महायज्ञ और श्रीराम कथा शुरू हुई. काशी से आए ब्राह्मणों ने महायज्ञ मंत्रोच्चार के साथ शुरू कराया गया, भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने गुना पहुंचकर पत्रकारों से चर्चा के दौरान अपनी खूबसूरती का राज़ बताया. हेमा मालिनी ने बताया कि अभिनेत्री से पहले वे एक डांसर हैं. डांस करने से वे हमेशा तरोताज़ा रहती हैं. 

हेमा मालिनी ने बताया कि नृत्य नाटिकाओं के माध्यम से उनका जनता से धार्मिक जुड़ाव होता है. हेमा मालिनी कहती हैं कि डांस करने से बॉडी को सम्हालने का मौका मिलता है. आपको स्लिम दिखना है सुंदर दिखना है तो डांस कीजिये. डांस आपके शरीर को स्वस्थ्य रखेगा. हेमा मालिनी ने बताया कि धार्मिक आयोजनों में नृत्य नाटिकाओं की प्रस्तुति देकर धार्मिक क्षेत्र से जुड़ने का मौका मिलता है. हमारी पूरी टीम कठिन परिश्रम करने के बाद नृत्य नाटिका तैयार करती है.

ज्योतिरादित्य और हेमा मालिनी अच्छे दोस्त
हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा सांसद भी हैं. और आज भी वो लोगों की पसंदीदा ऐक्ट्रेस हैं. बस इसी के चलते ही गुना में आयेाजित कार्यक्रम के दौरान भारी भीड़ देखने को मिली है. हेमा मालिनी ने बताया कि गुना ज्योतिरादित्य सिंधिया का क्षेत्र है. पहले जब वे गुना आई थीं तो उनकी चर्चा सिंधिया से हुई थी. हेमा मालिनी ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और वे अच्छे मित्र हैं. 

ये भी देखें: ड्रीम गर्ल का आज भी क्रेज, डांस परफार्मेंस देखने पहुंचे हजारों 

दीपक जोशी का कांग्रेस में आना ट्रेलर
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सिवनी क्षेत्र के दौरे पर हैं. वहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार की सुनामी आई हुई है. कमलनाथ ने कहा- “प्रदेश की तस्वीर किसी से छुपी हुई नहीं है, बाल अपराध में देश में नंबर, वन दलित और आदिवासियों के खिलाफ होने वाले अत्याचार में देश में नंबर वन है, महिला आत्महत्या में और उत्पीड़न ने देश में नंबर वन है. यह मेरे आंकड़े नहीं यह तो केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए आंकड़े हैं.” जब उनसे पूछा गया कि दीपक जोशी के बाद कौन? तो कमलनाथ ने तपाक से जवाब दिया- ये तो अभी ट्रेलर है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-मुंबई‎ एक्सप्रेस-वे का MP में काम पूरा, गडकरी ने किया ट्वीट, चुनाव से पहले मिलेगी सौगात

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते