आपका जिला मुख्य खबरें

कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

महाराष्ट्र से रुद्राक्ष लेने आई महिला की कुबेरेश्वर धाम में मौत
महाराष्ट्र से रुद्राक्ष लेने आई महिला की कुबेरेश्वर धाम में मौत.

Kubereshwar Dham: अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. इसी बीच रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई एक महिला चक्कर खाकर गिर गई और घटनास्थल पर ही उसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंडी थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई 50 वर्षीय महिला मंगल बाई पति गुलाब जोकि महाराष्ट्र के मालेगांव से अपने परिजनों के साथ आई थी, कुबेरेश्वर धाम में अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी और घटनास्थल पर ही हार्टअटैक से महिला की मौत हो गई. मंडी पुलिस के द्वारा महिला का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मंडी पुलिस ने भी मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कथा सुनने आई थी महिला
मामले में जानकारी देते हुए मंडी थाना एएसआई धर्म सिंह वर्मा ने बताया कि महिला रुद्राक्ष लेने और कथा सुनने के लिए आई थी. हार्ट अटैक के चलते उसकी मृत्यु हो गई मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है. महिला महाराष्ट्र से आई थी, जिसकी उम्र 50 साल है.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण के दरबार पंडाल में महिला की हुई मौत, पति ने बताई ये सच्चाई

सीहोर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि रुद्राक्ष लेने आए लोगों में से 5 लोग और बीमार पड़े हैं, इनमें बुजुर्ग शामिल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रुद्राक्ष महोत्सव में लाखों की भीड़
जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने श्रद्धालुओं की अत्यधिक भीड़ उमड़ रही है. चारों तरफ लोग ही लोग नजर आ रहे हैं. लोगों में अजीब तरह ही अफ़वाह फैली हुई है, कि रुद्राक्ष को पानी मे डालने पर पानी पी जाता है. जिससे उन्हें सारे कष्टों से निवारण मिल जाता है. इसी कारण लोगों में रुद्राक्ष लेने की होड़ मची हुई है. लोग लंबी- लंबी लाइनों में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

9 Comments

Comments are closed.

विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना चैत्र नवरात्र पर मैहर वाली शारदा भवानी माता के दरबार में 9 दिन सजेगा मेला लाडली बहना योजना: अब बहनों को नहीं लगना होगा लाइन में, जानें कैसे? मध्य प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर मचा है रार, जानें क्या है ओपीएस इंदौर में हुआ दो ‘कैलाशों’ का मिलन, लंच पर हुई लंबी चर्चा, देखें इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल…