क्राइम मुख्य खबरें

इंदौर जा रही बस की चपेट में आने से युवक की मौत, गुस्साई भीड़ ने जलाई बस, जमकर हंगामा

accident news, dharnews, accident,
बाइक सवार युवक की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने बस को लगाई आग. फोटो- छोटू शास्त्री

Dhar Accident News: इंदौर जा रही बस और ट्राले को ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक सवार की मौत हो गई. धार जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के धरमपुरी-मनावर मार्ग पर जिनिंग के समीप बाइक चालक नोमान (20) को वर्मा ट्रैवल्स की बस ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मौत से नाराज लोगों ने बस को आग लगा दी और सड़क पर जमकर हंगामा किया. इससे अफरातफरी मच गई और बस में सवार यात्री भागने लगे.

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के धार जिले में सोमवार को एक भीषण सडक़ हादसा हो गया है, जिसमें  यात्री बस और एक ट्राले के ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक सवार बस की चपेट में आ गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. घटना के बाद लोगों की मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ लग गई और बाइक सवार की मौत देखकर वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने बस में आग लगा दी.

यात्रियों को उतारकर बस में लगा दी आग
हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने सभी यात्रियों को उतारकर बस में आग लगा दी.जिसके चलते अफरा-तफरी का माहौल बन गया था, इस आग की चपेट में आने से अल्ट्राटेक कम्पनी का मल्टी एक्सेल ट्रक भी जल गया.

गिरफ्तार की मांग
घटना की सूचना के बाद धरमपुरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. लोग बस और ट्राले के चालकों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. धरमपुरी पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी है. थाना प्रभारी तारेश सोनी ने बताया कि हादसा ओवरटेक करते वक्‍त हुआ है. इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: भिंड में शादी की रस्मों के बीच फट गया गैस सिलेंडर, मुरैना में दिनदहाड़े युवक की 3 गोली मारकर हत्या

एम्बुलेंस आने में हुई देरी
वर्मा ट्रेवल्स की  बस सुबह 11 बजे के करीब पर मनावर से निकली थी. बस धरमपुरी होते हुए इंदौर जा रही थी. इस दौरान धरमपुरी के  पुनर्वास स्थल के सामने ये हादसा हो गया. सूचना के करीब 20 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तो टैंकर में पर्याप्त पानी भी  कमी थी। लोगों का आरोप है कि एम्बुलेंस सूचना देने के लगभग 30 मिनट बाद आई, लेकिन उससे पहले ही लोग छोटे लोडिंग वाहन में नौमान को लेकर अस्पताल जा चुके थे. पुलिस और एम्बुलेंस के समय से न पहुंचने पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया था.

श्योपुर में भी बड़ा हादसा
मध्यप्रदेश के श्योपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई. जिससे ट्रॉली में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 20 से ज्यादा अन्य लोग घायल हो गये हैं. हादसे में 5 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगो की सहायता से हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: श्योपुर में बड़ा हादसा: भागवत सुनकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 4 की मौत, 20 घायल

बेटी राशा की फिल्म शूटिंग से थकी रवीना हाे रही हैं रिचार्ज, शेयर की Photos 14 सेकेंड में बांधा साफा, गिनीज बुक में दर्ज होगा नाम? पुराणों में मिलता है इस मंदिर का उल्लेख, जानिए इस शक्तिपीठ की महिमा बस की चपेट में आने से युवक की मौत,गुस्साई भीड़ ने जलाई बस,देखें तस्वीरें कमलनाथ ने छेड़ा MP में पुरानी पेंशन स्कीम का मुद्दा, जानिए क्या है OPS? विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना