आपका जिला

छतरपुर: कॉलेज कैंपस में होली मनाने को लेकर छात्रों ने मांगी परमिशन तो प्रिंसिपल देने लगे गालियां! अब वीडियो वायरल

Chhatarpur viral video: कहते हैं शिक्षा जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है और शिक्षा के मंदिर से मिलने बाला ज्ञान छात्र-छात्राओं के भविष्य में बहुत काम आता है. लेकिन छतरपुर जिले के नौगांव में इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल की गंदी भाषा सुनने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी […]
Updated At: Mar 04, 2023 17:43 PM
Chhatarpurnews, viralnews, viralvideo

Chhatarpur viral video: कहते हैं शिक्षा जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है और शिक्षा के मंदिर से मिलने बाला ज्ञान छात्र-छात्राओं के भविष्य में बहुत काम आता है. लेकिन छतरपुर जिले के नौगांव में इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल की गंदी भाषा सुनने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक छतरपुर जिले के नौगांव में इंजीनियरिंग कॉलेज में हर साल होली का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. इस वर्ष जब बच्चे प्रिसिंपल मानिक लाल वर्मा से परमीशन लेने गए, तो प्रिसिंपल द्वारा बच्चों से अभद्र भाषा में बात की गई और गालीगलौच भी की गई है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रिसिंपल बोले- मुझे बदनाम करने की कोशिस
 मीडिया ने प्रिंसिपल मानिक लाल वर्मा से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है मैने सिर्फ होली के कार्यक्रम को शांति से करने की बात कही थी. असल मे हर साल स्टूडेंट होली मानने के लिए प्रेसराइज करते हैं. होली मानने का कैंपस में कोई प्रावधान नहीं है. बच्चे बाहर से एवीबीपी के छात्रों को लाकर प्रेशर डाल रहे थे. और मांग कर रहे थे कि टेंट लगाकर होली मनाने दे. जिसको लेकर मेने मना किया था. मेरा बोलने का कोई गलत इंटेंशन नही था वो गलती से निकल गया. दरअसल नौगांव इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र प्रिंसिपल के पास होली मानने की परमिशन लेने गए हुए थे जिसको लेकर साहब छात्रों से अभद्र भाषा का इस्तमाल करते नजर आए और उन्होंने बुरी तरह बच्चों को झाड़ते हुए भी दिखे.

CM शिवराज ने की मऊगंज को प्रदेश का 53वां जिला बनाने की घोषणा
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की. सीएम ने रीवा जिले की 4 तहसीलों को अलग कर मऊगंज नाम से एक नया जिला बनाने की घोषणा की. गजट नोटिफिकेशन निकलते ही मऊगंज मध्यप्रदेश का 53वां जिला बन जाएगा. वर्तमान में मध्यप्रदेश में कुल 52 जिले हैं. आखिरी बार निवाड़ी को 52वां जिला बनाया गया था.
पूरी खबर यहां पढ़ें: CM शिवराज ने की मऊगंज को प्रदेश का 53वां जिला बनाने की घोषणा, रीवा में चला चुनावी दांव

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग