mptak
Search Icon

पहले बर्तन चमकाते और फिर लूट ले जाते थे गहनें, ऐसे आए पुलिस के हाथ

प्रतीक्षा

ADVERTISEMENT

Indore, Crime, MP News, Madhya Pradesh, Fraud
Indore, Crime, MP News, Madhya Pradesh, Fraud
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी सफलता लगी है. क्राइम ब्रांच ने बर्तन चमकाने के नाम पर लूट करने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपी बिहार के भागलपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं और शहर के कई इलाको में यह ठगी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. क्राइम ब्रांच आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है जिन्होंने इंदौर में इसी तरह से ठगी की वारदात को अंजाम दिया है.

बर्तन साफ करने के नाम पर लोगों के गहनों की लूट और ठगी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ये आरोपी बड़ी शातिरता से भोली-भाली गृहणियों को अपने जाल में फंसाते थे. वे बर्तन साफ कर लोगों को गहने साफ करने का लालच देते थे. लोगों का विश्वास जीतकर वह लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

बिहार से आए थे आरोपी
इंदौर क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि इंदौर शहर में बिहार के भागलपुर की गैंग के दो सदस्य बमबम शाह और संतोष का नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी शहर में कई दिनों से सक्रिय थे. जिन्होंने इंदौर के जुनी इंदौर , अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में बर्तन और सोने चांदी के आभूषण को चमकाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसे फंसाते थे जाल में
आरोपी इतने शातिर थे कि पहले बर्तन चमकाने का बताकर घर में दाखिल होते थे, फिर लोगों को वह सोने-चांदी के आभूषण को भी नया जैसा कर देने की बात करते थे. आरोपियों के पास से बर्तन चमकाने के पाउडर सहित कुछ माल भी पुलिस ने जब्त किया है. क्राइम ब्रांच को यह भी अंदेशा है कि बिहार की यह गैंग इंदौर सहित आसपास के जिलों में भी सक्रिय हो सकती है, जहां अन्य जिलों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया है.

क्राइम ब्रांच का कहना है कि ये अरोपी बर्तन साफ करने के नाम से लोगों के साथ ठगी करते थे. इनका गैंग कई जगहों पर फैला हुआ था और लोगों को लूटता था. बाकी सदस्यों की तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कल्लू कढ़ार ने पहले किया मर्डर, फिर साजिश रच दुनिया की निगाह में बन गया मृत, ऐसे हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT