आपका जिला राजनीति

छिंदवाड़ा में विकास यात्रा का विरोध, कांग्रेस और भाजपा आई आमने-सामने

Chhindwara News: मध्य प्रदेश में सरकार की विकास यात्रा निकल रही है. कई जगह लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा रहा है. ऐसा ही मामला छिदवाड़ा जिले से सामने आया है. ग्राम पंचायत गुरैया में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकली जा रही विकास यात्रा का कांग्रेस अध्यक्ष ने विरोध किया, और जमकर नारेबाजी भी की […]
Updated At: Feb 23, 2023 23:52 PM
chhindwaranews, vikasyatra, bjp, congress, mpnews
फोटो: पवन शर्मा

Chhindwara News: मध्य प्रदेश में सरकार की विकास यात्रा निकल रही है. कई जगह लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा रहा है. ऐसा ही मामला छिदवाड़ा जिले से सामने आया है. ग्राम पंचायत गुरैया में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकली जा रही विकास यात्रा का कांग्रेस अध्यक्ष ने विरोध किया, और जमकर नारेबाजी भी की है. हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को बीच में आना पड़ा.

जानकारी में मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार के साथ अन्य कार्यकर्ता विकास यात्रा लेकर ग्राम गुरैया पहुंचे थे. तभी कांग्रेस जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे ने विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी. और विकास यात्रा का विरोध करने लगे. हालांकि बाद में पुलिस प्रशासन ने यहां पहुंचकर मामला शांत करा दिया, लेकिन इस विरोध के चलते राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई.

ओक्टे बोले- भाजपा की यह अंतिम यात्रा
बता दें मंच पर कार्यक्रम चल रहा था तभी कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी. प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के लगाए और बोले बीजेपी महिला सांसद को साथ लेकर आए हम उनका सम्मान करते है. लेकिन हमारी पंचायत का असली विकास कमलनाथ और नकुलनाथ जी ने किया है. यहां जो भी विकास हुआ वो कांग्रेस की देन है, इसमे भाजपा का क्या योगदान है. वो किस बात का श्रेय लेने आई है. ग्राम पंचायत में कार्यक्रम आयेाजित हो रहा है लेकिन आज जो विकास यात्रा यहां पर आई उसमें हमारे जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार और सरपंच को मंच नहीं दिया गया.

ये जनता के चुने हुए नेताओं की बेईज्जती है.जनता ने तय कर लिया मध्यप्रदेश में बीजेपी की यह अंतिम यात्रा है. छिंदवाड़ा से तो हम पहले ही इनकी विदाई कर चुके हैं, अब प्रदेश से होना है.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के ‘मदिरा प्रदेश’ के बयान पर मची रार; शिवराज का पलटवार, लगाया ये बड़ा आरोप

गांव को बर्बाद करने वाले कर रहें विरोध
पूरे घटनाक्रम के बाद भाजपा ने प्रेस कांफ्रेस आयोजन किया. सांसद कविता पाटीदार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम गांव गांव जा रहे हैं, और आज भी तीन ग्रामों मे हम पहुँचे और सरकार की लाभकारी योजनाओं के बारे जानकारी दे रहे हैं, जनता की जो समस्याए है उनका निराकरण करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन कुछ ओछी मानसिकता वाले लोग इसका विरोध कर रहे हैं. जिन्होंने जनता के लिए कभी कुछ नही किया ,जो पूरे गांव के विकास को खा गए वो विरोध कर रहे है. देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी शर्मनाक है. जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है.

वही पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि विकास इन कांग्रेसियों को पच नही रहा है,  गरीब अगर दोनों टाइम भोजन कर रहा है इनसे देखा नही जा रहा है. आपको ध्यान होगा ये वही कमलनाथ जी हैं जिन्होंने कहा था कि गरीब दोनों टाइम भोजन करने लगे हैं इसलिए भारत मे महंगाई बढ़ रही है. हमारे प्रधान मंत्री जी निशुल्क राशन दे रहे हैं इनको पच नही रहा है इस तरह से विकास यात्रा का विरोध करके आज इन्होंने बेटी का अपमान किया है हमारी बहन का अपमान किया है. जनता इन्हें कभी माफ नही करेगी.

ये भी पढ़ें: ‘मदिरा प्रदेश’ को लेकर बरपा हंगामा, कमलनाथ ने ट्वीट कर फिर कहा- आपकी नीति स्पष्ट… ‘राशन महंगा, सस्ती दारू’

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते