mptak
Search Icon

Bhopal: महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान हादसा, नीचे गिरी हाईड्रोलिक लिफ्ट, मच गई चीख-पुकार

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

महाराणा प्रताप जयंती समारोह में माल्यार्पण के दौरान हादसा
social share
google news

BHOPAL News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में महाराणा प्रताप की जयंती के मौके पर एक हादसे की खबर सामने आई है. यहां माल्यार्पण के दौरान क्रेन की बकेट टूटने से बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में कांग्रेस पार्षदों के घायल होने की भी खबर सामने आई है. आपको बता दें इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

जानकारी के मुताबिक भोपाल के ज्योति टॉकीज़ चौराहे पर आज एक हादसा हो गया. जब महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर यहां चौराहे पर स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान कांग्रेस पार्षद घायल हो गए.  

 

 

माल्यार्पण के दौरान हुआ हादसा

दरअसल, कांग्रेस पार्षद जितेंद्र सिंह राजपूत अपने समर्थकों के साथ महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए यहां पहुंचे थे. क्योंकि प्रतिमा की ऊंचाई ज्यादा है. लिहाज़ा नगर निगम ने यहां हाइड्रोलिक क्रेन खड़ी की थी. जिस पर चढ़कर लोग माल्यार्पण कर रहे थे. जब पार्षद जितेंद्र सिंह राजपूत माल्यार्पण के लिए क्रेन पर चढ़े तो वह गिर गई. इसके चलते कांग्रेस पार्षद राजपूत भी ऊंचाई से नीचे आ गिरे और उनके पैर में फ्रेक्चर हो गया.

घटना का वीडियो हो रहा वायरल

पार्षद जितेंद्र को इंद्रपुरी स्थित अनंत श्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्हें प्लास्टर चढ़ा है. इस घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. हादसे के बाद एमपी नगर चौराहे पर पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. आपको बता दें महाराणा प्रताप चौराहे पर सुबह से ही माल्यार्पण करने लोग पहुंच रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ पूरे प्रदेश भर में महाराणा प्रताप की जयंती मनाई जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:सिंधिया-शिवराज के बाद इस महिला सांसद को आया नरेंद्र मोदी का बुलावा, मंत्रिमंडल में जगह हुई पक्की!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT