लोकसभा चुनाव से पहले गुना में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने BJP नेताओं को रौंदा, मौत से मचा हड़कंप

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

गुना में एक्सीडेंट में 2 बीजेपी नेताओं की मौत
गुना में एक्सीडेंट में 2 बीजेपी नेताओं की मौत
social share
google news

Guna News: गुना में बीजेपी नेता की मौत से हड़कंप मच गया है. कार से स्टंट कर रहे युवाओं ने बीजेपी नेताओं को कुचल दिया, जिसके चलते बीजेपी के दो वरिष्ठ नेताओं की मौत हो गई. वहीं हादसे में घायल तीसरे भाजपा नेता को गंभीर हालत में इलाज के लिए भोपाल रेफ़र किया गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल बीजेपी नेता के इलाज की व्यवस्था कराई एवं डॉक्टर्स से चर्चा की है.

एक्सीडेंट में बीजेपी नेता कमलेश यादव और आनंद मगराना की मौत हो गई है, वहीं मनोज धाकड़ की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे से गुस्साई भीड़ ने आरोपी युवकों को पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

उछल पड़ी बाइक, मचा हड़कंप

आरोपी फ्लाइंग एकेडमी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक शराब के नशे में कार से स्टंट कर रहे थे.बीजेपी नेता कमलेश यादव, आनंद मगराना और मनोज धाकड़ बीजेपी के लोकसभा कार्यालय के बाहर अपने दो पहिया वाहनों पर बैठे हुए थे. तभी तेज़ गति में सामने से आ रही SEDAN (कार) TS 08 JB 5420 ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक 200 मीटर तक उछलकर दूर जा गिरी और उसके दो टुकड़े हो गए. हादसे में सरपंच संघ के अध्यक्ष कमलेश यादव की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं भाजपा के जिला मंत्री आनंद मगराना की इलाज के दौरान मौत हो गई. किरार धाकड़ समाज के जिलाध्यक्ष व बीजेपी नेता मनोज धाकड़ को गंभीर अवस्था में भोपाल रेफर किया गया.

हादसे की खबर मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया देर रात जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. ज्योतिरादित्य ने डॉक्टर्स से चर्चा करने के बाद घायल मनोज धाकड़ के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए. हादसे को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया है.

गुना में बड़ रहे सड़क हादसे

गुना में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं. रात होते ही युवा अपने वाहनों को लेकर सुनसान सड़कों को रेसिंग जोन में तब्दील कर देते हैं. रेसिंग बाइक और कार से स्टंट करना युवाओं का शौक हो गया है. बेकाबू स्पीड को नियंत्रित कर पाना पुलिस के लिए भी चुनौती साबित हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT