mptak
Search Icon

गार्ड से इश्क हुआ तो परिवार को ठुकराया, कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो लड़की पिता को पढ़ाने लगी कानून का पाठ

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Love marriage
Love marriage
social share
google news

Gwalior News: कहते हैं प्यार अंधा होता है, और फिर धीरे-धीरे प्यार करने वाला प्यार में इस कदर बहरा भी हो जाता है, कि उसके कानों तक उसके अपनों की आवाज भी नहीं पहुंच पाती है. ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है, जहां एक युवती ने अस्पताल के गार्ड के इश्क में पड़कर अपने माता-पिता को ठुकरा दिया. 21 साल जिस मां बाप के साथ युवती रह रही थी, उनसे एक झटके में अलग होकर चली गई. 

शिवपुरी निवासी राजा वर्मा (बदला हुआ नाम) की बेटी अब उनके साथ नहीं रहना चाहती है. दो महीने पहले कपिल वर्मा की बेटी ने करण रजक नाम के युवक से शादी कर ली. करण ग्वालियर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में गार्ड की नौकरी करता है. शादी करने के बाद युवती करण के साथ ही रहने लगी है. 

ये भी पढ़ें:प्रेमिका का दूसरों से बात करना प्रेमी को नहीं आया रास, दी ऐसी खौफनाक सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह

 

 

बेटी को वापस घर लाने की पूरी कोशिश

पिता ने अपनी बेटी को वापस पाने की खातिर ग्वालियर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की. सोमवार को याचिका पर सुनवाई हुई. इस दौरान पुलिस युवती को लेकर कोर्ट में पहुंची. यहां युवती ने कोर्ट में बयान दिया कि वह 21 साल की हो चुकी है, वह बालिग है, उसने करण रजक से प्रेम विवाह किया है, क्योंकि वह बालिग है इसलिए वह अपनी मर्जी की मालिक है, अब वह अपने मां-बाप के साथ नहीं रहना चाहती है, बल्कि वह तो अपने पति करण के साथ ही रहना चाहती है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेटी का बयान सुन पिता रह गया दंग

बेटी का बयान सुनकर युवती के पिता कपिल के दिल को गहरा आघात लगा होगा, लेकिन प्यार में डूबी हुई बेटी को पिता के दर्द का अहसास तक नहीं हुआ. कोर्ट ने युवती के बयान पर पुलिस को आदेश कर दिया की युवती जहां रहना चाहे, उसे वहां रहने दिया जाए. इस तरह एक युवती ने अस्पताल के गार्ड से प्यार करते हुए लव मैरिज की और फिर अपने माता-पिता को ठुकरा कर चली गई.

ये भी पढ़ें: इटली की टूरिस्ट से फ्रॉड, ग्वालियर के युवक से ट्रेन में दोस्ती, खजुराहो में ठगी की हैरतंगेज वारदात

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT