mptak
Search Icon

इटली की टूरिस्ट से फ्रॉड, ग्वालियर के युवक से ट्रेन में दोस्ती, खजुराहो में ठगी की हैरतंगेज वारदात

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

इटली की महिला से खजुराहो में ठगी
इटली की महिला से खजुराहो में ठगी
social share
google news

Khajraho News: विश्व पर्यटन नगरी खजुराहो में शर्मनाक घटना सामने आई है. भारत घूमने आई इटली की महिला पर्यटक के साथ 100 यूरो की ठगी हो गई. ग्वालियर का युवक 100 यूरो लेकर भाग गया. यह रुपए उन्होंने यूरो से इंडियन करेंसी करने के लिए एक्सचेंज करने के लिए दिए थे. 100 यूरो की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग ₹9000 होती है. एलिजा ने ठगे जाने के बाद इसकी जानकारी वीडियो जारी कर दी.

ठगी की वारदात 29 अप्रैल को बताई जा रही है, लेकिन वीडियो 30 अप्रैल को सामने आया है. जानकारी के मुताबिक अब यह वीडियो खजुराहो पुलिस के पास पहुंचा है.

ऐसे दिया ठगी की वारदात को अंजाम

एलिजा ने वीडियो जारी कर बताया कि कुछ दिन पहले ग्वालियर घूमने आई थीं, उनके साथ दोस्त आंद्रे भी साथ था. ग्वालियर से खजुराहो आते समय उनकी मुलाकात ट्रेन में राघव शर्मा नाम के युवक से हुई. राघव ने विदेशी पर्यटकों को पानी बोतल खरीद कर दी और उनका विश्वास जीता लिया. इसके बाद ठगी की वारदात को अंजाम दिया.

विदेशी करेंसी लेकर हो गया फरार

खजुराहो पहुंचने पर पर्यटक पश्चिमी मंदिर पहुंची. यहां एलिजा ने 100 यूरो निकाले और इंडियन करेंसी में बदलवाने के लिए पूछने लगीं तो उन्हीं के बीच आसपास खड़े राघव ने यूरो एक्सचेंज करने की बात कही कि लाओ मेम में इसको एक्सचेंज कर देता हूं और वह यूरो लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राघव जब 1 घंटे तक वापस नहीं आया, तब एलिजा को  ठगी का एहसास हो गया. इस बीच राघव का मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया. वीडियो में एलिजा ने बताया कि उन्हें किसी की बात पर भरोसा नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Honeytrap in Gwalior: 72 साल के करोड़पति बुजुर्ग को हुस्न के जाल में फंसाकर हसीनाओं ने कर दिया शर्मनाक कांड

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT