mptak
Search Icon

दमोह जिला अस्पताल में मरीज से अभद्रता, वार्ड बॉय ने मरीज को स्ट्रेचर से नीचे पटका, Video वायरल

शांतनु भारत

ADVERTISEMENT

दमोह जिला अस्पताल में मरीज से अभद्रता
दमोह जिला अस्पताल में मरीज से अभद्रता
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश सरकार स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर लाख दावे करती है. लेकिन, इन्हीं दावों की पोल उन्हीं के अस्पतालों में खुल जाती है. आए दिन कोई न कोई खराब स्वास्थ्य सिस्टम का शिकार होता है. जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. बीते दिनों हरदा का वायरल वीडियो वाला मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि दमोह जिला अस्पताल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दमोह जिला अस्पताल प्रबंधन का अमानवीय चेहरा उजागर हुआ है. जिसमें एक बॉर्ड बॉय मरीज को सीमेंट से बनी हुई बेंच पर पटकता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद CMHO ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक दमोह कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी भवानी साहू का 29 अप्रैल की रात को घंटाघर के पास एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया था. जिसे 100 डायल इलाज की मदद से जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था. जिसके इलाज में अस्पताल प्रबंधन का असली चेहरा सामने आया है. 

 

युवक ने कलेक्टर से लगाई मदद की गुहार

घायल का इलाज पशुओं से भी बदतर स्थिति में किया गया. वहीं उसे स्ट्रेचर से उठाकर सीमेंट की ब्रेंच पर पटक भी दिया गया. यहां तक की इस घायल युवक से मारपीट भी की गयी. अगले दिन युवक ने 15000 रूपये जेब से निकाले जाने का आरोप लगाया और सीएम हेल्पलाइन में सीसीटीवी फुटेज के लिए आवेदन भी कर दिया.

बीते दिनों जिला अस्पताल से जो सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुए उसे देखकर यह समझ में आ गया कि जिला अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा इस घायल युवक के साथ बर्बरता भी की गई थी. अस्पताल के कर्मचारी रोहित द्वारा न सिर्फ मारपीट की गई. बल्कि, पशुओं की तरह उसे स्टेचर से उठाकर सीमेंट की बेंच पर पटक भी दिया था. सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद युवक ने इसकी शिकायत कलेक्टर से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस पूरे मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सरकार से कार्रवाई की मांग की है. दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा "शर्मनाक। माननीय@CMMadhyaPradesh सख़्त कार्यवाही होना चाहिए"

ये भी पढ़ें: Pune Hit and Run Case: आरोपी बेटे को मिली जमानत तो पुलिस ने बिल्डर पिता को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT