mptak
Search Icon

MP: ये बेरहम SI लेता है मारपीट करने का ठेका! सरकारी दफ्तर में युवक को खून की उल्टियां होने तक पीटा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

युवक को खून की उल्टियां होने तक SI करता रहा मारपीट
युवक को खून की उल्टियां होने तक SI करता रहा मारपीट
social share
google news

MP News: गुना में सरकारी विभाग के कार्यालय के अंदर युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला देखने को मिला है. आरोप है कि आबकारी विभाग के सब-इंस्पेक्टर गौरव जैन और दो कांस्टेबल ने युवा व्यापारी को बेरहमी से पीटा. युवक अभिषेक जैन के साथ इतनी ज्यादा मारपीट की गई कि उसने खून की उल्टियां उल्टियां कर दीं. आबकारी विभाग के अधिकारी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए युवक के साथ मारपीट करने का ठेका लिया था. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर एजेंसी संचालक के इशारे पर युवक अभिषेक जैन के साथ सरकारी कार्यालय में मारपीट की गई. 

पुराने विवाद में राजीनामें को लेकर हुई थी मुलाकात

दरअसल, अभिषेक जैन का विवाद ट्रैक्टर एजेंसी संचालक राकेश चौधरी से चल रहा था. ट्रैक्टर एजेंसी संचालक के बेटे रोहन चौधरी ने पीड़ित अभिषेक जैन को आपसी राजीनामे के लिए रजिस्ट्रार कार्यालय के पास बुलाया. अभिषेक अपने दोस्तों के साथ रात 9 बजे रजिस्ट्रार कार्यालय के पास पहुंचा. तभी कार्यालय के पास स्थित आबकारी विभाग से सब-इंस्पेक्टर और दो आरक्षक आए और उन्होंने पूछा अभिषेक जैन कौन है?

परिचय देने के बाद सब-इंस्पेक्टर गौरव जैन ने अभिषेक के साथ मारपीट शुरू कर दी और आबकारी कार्यालय के अंदर ले गए. कार्यालय के अंदर युवक अभिषेक जैन के साथ पट्टे बेल्ट से मारपीट की गई. युवक के कपड़े तक फाड़ दिए गए. इसी बीच पीड़ित अभिषेक के दोस्तों ने अपने साथियों को बुला लिया.  देखते ही देखते 15-20 युवक आबकारी विभाग पहुंच गए जहां से सरकारी कार्यालय में बंधक बनाये गए अभिषेक जैन को मुक्त कराया गया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

SI ने की बुरी तरह मारपीट

पीड़ित अभिषेक जैन ने बताया कि सब इंस्पेक्टर गौरव जैन ने आबकारी विभाग के कार्यालय में ले जाकर बुरी तरह से मारपीट की. गौरव जैन दबाव बना रहा था कि कि ट्रैक्टर एजेंसी संचालक राकेश चौधरी से दूर रहो.
 
TI कैन्ट थाना  दिलीप राजोरिया ने बताया कि कैन्ट पुलिस ने आबकारी विभाग के उपनिरीक्षक गौरव जैन, ट्रैक्टर एजेंसी संचालक राकेश चौधरी और उनके बेटे रोहन चौधरी पर FIR दर्ज कर ली है. 

ये भी पढ़ें: Indore News: फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस का छापा, 100 से अधिक युवक-युवती पकड़े

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT