महाकाल की शरण में परिवार समेत पहुंचे जेपी नड्डा, BJP की जीत के लिए CM मोहन के साथ की खास पूजा

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

सीएम मोहन यादव और जेपी नड्डा ने किए महाकाल दर्शन
Mohan_Yadav_JP_Nadda
social share
google news

MP News: विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल (Mahakal) के धाम में हर रोज बड़ी संख्या में दर्शनार्थी भगवान के दर्शन लाभ लेने पहुंचते हैं. आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan yadav) उज्जैन पहुंचे और बाबा महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम मोहन यादव ने गर्भ गृह में जाकर भगवान का पूजन-अभिषेक किया.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी भगवान महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे. वहीं सीएम मोहन यादव के अलावा भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद शर्मा भी महाकाल मंदिर पहुंचे और दर्शन का लाभ लिया. 

सीएम मोहन ने दिया 400 पार का नारा

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा, "चुनाव के इस दौर में इंदौर से उज्जैन आया हूं. यहां से सतना, खजुराहो और पन्ना होते हुए वापस इंदौर आना है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का प्रवास चल रहा है. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि इस बार माननीय मोदी जी के नेतृत्व में 400 पर का जो नारा है, वह सार्थक होगा. मध्य प्रदेश में 29 के 29 सीट लोकसभा में हम जीतेंगे. जय महाकाल!"

जगत कल्याण के लिए की प्रार्थना

सीएम मोहन यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "आज उज्जैन में बाबा महाकाल का विधि-विधान से दर्शन-पूजन कर जगत कल्याण के लिए प्रार्थना की. उन्होंने लिखा कि देवाधिदेव महादेव की कृपा से हर घर-आँगन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली हो, सबका मंगल एवं कल्याण हो, यही कामना करता हूं."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT