mptak
Search Icon

Bhopal: भोपाल के मिलन रेस्टोरेंट में भीषण आग से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची 10 फायर ब्रिगेड

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Massive fire at Milan restaurant: एमपी नगर स्थित भोपाल के चर्चित मिलन रेस्टोरेंट की बिल्डिंग में शनिवार देर रात भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में आग की लपटें उठने लगीं और दूर-दूर तक धुएं का गुबार दिखाई दे रहा था.

social share
google news

Fire Accident In Milan Restaurant: एमपी नगर स्थित भोपाल के चर्चित मिलन रेस्टोरेंट की बिल्डिंग में शनिवार देर रात भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में आग की लपटें उठने लगीं और दूर-दूर तक धुएं का गुबार दिखाई दे रहा था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के इलाकों से 10 फायरब्रिगेड पहुंची.

शनिवार रात करीब 11 बजे आग लगने की घटना सामने आयी. घटना की जानकारी मिलने पर गोविंदपुरा, फतेहगढ़, माता मंदिर समेत आसपास के फायर स्टेशनों से 10 दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. रात 11 बजे लगी आग पर ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रात 1.30 बजे पूरी तरह काबू पाया गया.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम जाने वाले हैं जेल? कर दिया ऐसा कांड कि मिल रही VIDEO वायरल करने की धमकी

मिलन रेस्टोरेंट में आग से मचा हड़कंप

मिलन रेस्टोरेंट की इमारत में आग लगने की घटना के बाद हड़कंप मच गया. रेस्टोरेंट की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर आग लगी थी, जहां कंपनी का ऑफिस है. इस बिल्डिंग के  ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर रेस्टोरेंट है. हालांकि रात होने के चलते दफ्तर और रेस्टोरेंट सब बंद थे, लिहाज़ा आग से जनहानि नहीं हुई. जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में आग शार्ट-सर्किट की वजह से लगी थी. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

ये भी पढ़ें: Pune Hit And Run Case: नाबालिग रईसजादे की मां ने रची थी ये साजिश, खुलासा होते ही क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इन दिनों मध्य प्रदेश में आग की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. पिछले दिनों ग्वालियर के एक मैरिज हॉल में एसी के फटने से भीषण आग लग गई थी. इसके बाद सर्राफा व्यापारी की दुकान में आग लगने की घटना सामने आय़ी थी. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Panna: पुलिस से 17 डंपर छीने जाने के बाद जागे प्रशासन ने ठाेंका 112 करोड़ का जुर्माना, लेकिन किस पर?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT