ममेरी बहन से इश्क कर बैठा युवक, परिजनों ने पीट-पीटकर ही जान ले ली! जानें पूरा मामला

हेमंत शर्मा

• 03:43 AM • 25 Mar 2023

Bhind crime news: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक युवक को अपनी ही ममेरी बहन से इश्क हो गया. ममेरी बहन नाबालिग थी और उसके साथ चल रहे इश्क की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो युवक ममेरी बहन को घर से लेकर भागा लेकिन नाबालिग किशोरी के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया. […]

cousin sister Bhind crime news lynching honor killing Bhind News

cousin sister Bhind crime news lynching honor killing Bhind News

follow google news

Bhind crime news: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक युवक को अपनी ही ममेरी बहन से इश्क हो गया. ममेरी बहन नाबालिग थी और उसके साथ चल रहे इश्क की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो युवक ममेरी बहन को घर से लेकर भागा लेकिन नाबालिग किशोरी के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद युवक को परिजनों ने इतना पीटा कि अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. यह पूरा मामला फूप थाना क्षेत्र का है. वारदात के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल इटावा जिले के बढ़पुरा थाना स्थित पोखरा गांव के रहने वाले अजय राजपूत को अपने ही मामा की 15 साल की लड़की से इश्क हो गया. बात इतनी आगे बढ़ गई अजय अपनी ममेरी बहन को लेकर घर से भाग गया. दोनों का प्लान पुणे पहुंचने का था.

इस प्लान के तहत दोनों घर से भागकर भिंड के फूप रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे. लेकिन इसकी जानकारी लड़की के भाइयों को लग गई और वे दोनों का पीछा करते हुए फूप रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए. यहां उन्होंने अजय को पकड़ लिया और उसे पकड़ कर रेलवे अंडर ब्रिज के पास ले गए.

एक घंटे तक की गई मारपीट, अंदरूनी अंग फट गए
लड़की के भाई अखिलेश राजपूत और बॉबी राजपूत ने अजय की जमकर मारपीट की. तकरीबन 1 घंटे अजय के साथ मारपीट की गई. युवक के साथ मारपीट होने की जानकारी जब आसपास के लोगों को लगी तो मौके पर भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पुलिस की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने अजय को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उपचार के दौरान अजय की मौत हो गई.

अजय की मौत मारपीट की वजह से अंदरूनी अंगों के फटने के कारण हुई. मरने से पहले अजय ने बताया कि उसके साथ जमकर मारपीट की गई है. अजय के साथ घर से भाग कर आई नाबालिग किशोरी ने भी बताया कि उसके घर वालों ने अजय को बहुत पीटा है. वह खुद भी अपने घरवालों से बड़ी मुश्किल से बच सकी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी फरार हैं और पुलिस का कहना है कि फिलहाल जांच जारी है.

भिंड: जनपद CEO को रुलाने वाले उपाध्यक्ष पर पुलिस ने दर्ज की FIR, फिर खड़ा हुआ ऐसा हंगामा

    follow google newsfollow whatsapp