MP में बढ़ रहे कोरोना के मामले, अब तक 126 नए केस आए सामने! क्या बढ़ेंगे मामले?

इज़हार हसन खान

• 03:13 AM • 05 Apr 2023

MP NEWS: मध्यप्रदेश में अचानक कोरोना पॉजीटिव आने के केस बढ़ने लगे हैं. बीते 24 घंटे में मध्यप्रदेश में कोरोना के 29 नए मामले सामने आए हैं. इसे लेकर प्रदेश का स्वास्थ्य महकमा अलर्ट मोड पर आ गया है और कोविड से बचाव की गाइडलाइन जारी कर रहा है. बीते 24 घंटे में भोपाल में […]

mp news corona news covid update

mp news corona news covid update

follow google news

MP NEWS: मध्यप्रदेश में अचानक कोरोना पॉजीटिव आने के केस बढ़ने लगे हैं. बीते 24 घंटे में मध्यप्रदेश में कोरोना के 29 नए मामले सामने आए हैं. इसे लेकर प्रदेश का स्वास्थ्य महकमा अलर्ट मोड पर आ गया है और कोविड से बचाव की गाइडलाइन जारी कर रहा है. बीते 24 घंटे में भोपाल में 16, इंदौर में 11 और जबलपुर में 1 नया मामला कोरोना संक्रमण का सामने आया है. प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजो की संख्या 126 हो गई है. अचानक से बढ़े कोरोना के मामलों को देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है?.

यह भी पढ़ें...

इस संबंध में मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि मप्र में अभी तो पेनिक होने की स्थिति नहीं है और इन अचानक से आए मामलों से घबराना नहीं चाहिए लेकिन बचाव जरूर करने चाहिए और कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार द्वारा जो तय गाइडलाइन है, उसका पालन करना शुरू कर देना चाहिए.

1 दिन पहले ही राजगढ़ सांसद ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा कि गत दो-तीन दिनों से स्वास्थ्य खराब होने के कारण मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसमें मेरी रिपोर्ट पोजिटिव आई है. आप सभी से आग्रह है कि जो भी लोग विगत सप्ताह से आज तक मेरे संपर्क में आये हैं वे सर्दी, खांसी, बुखार, सरदर्द,शरीर में अकड़न, टुटन आदि कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर तुरंत अपनी जांच करा लें एवं रिपोर्ट पोजिटिव आने पर तुरंत इलाज शुरू करें. अपने आप को क्वारंटाइन कर ले सावधानी एवं सतर्कता अवश्य रखें.

ये भी पढ़ेंMP में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, राजगढ़ सांसद निकले कोविड पॉजिटिव; शेयर की रिपोर्ट

नौसेना अध्यक्ष भी निकले थे कोरोना पॉजिटिव
4 दिन पहले नौसेना के अध्यक्ष हरी कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी. वे राजधानदी भोपाल में कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आए थे. जिसमें तीनों सेनाओं के साथ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होने आए थे. जानकारी के मुताबिक कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तुरंत दिल्ली रवाना कर दिया गया था.

    follow google newsfollow whatsapp