अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर एमपी पुलिस की ये रील खूब हो रही है वायरल, बताई हैं ये उपलब्धियां

एमपी तक

08 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 8 2024 5:28 PM)

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एमपी पुलिस ने एक रील जारी की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस रील के जरिए एमपी पुलिस ने दिखाने की कोशिश की है कि उनकी फोर्स में महिलाओं को अपेक्षित स्थान दिया जा रहा है.

एमपी पुलिस ने जारी की दिलचस्प रील

MP Mahila Police

follow google news

International Women Day: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश पुलिस ने एक रील जारी की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस रील के जरिए एमपी पुलिस यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि मध्यप्रदेश की पुलिस में महिलाओं को अपेक्षित स्थान दिया गया है. रील में महिला सिपाही से लेकर महिला अफसरों तक को दिखाया गया है और उन्होंने इसके लिए बकायदा एक्टिंग भी की है.

यह भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश पुलिस महिलाओं की भर्ती को लेकर पहले से ही काफी काम कर रही है और ऐसे में इस रील में भी यही दिखाया गया है कि मध्यप्रदेश पुलिस में महिलाओं को पर्याप्त संख्या दी गई है. रील के जरिए मध्यप्रदेश पुलिस ने नारी सम्मान और नारी सशक्तिकरण का संदेश जारी किया है.

नारी शक्ति के सम्मान और सुरक्षा की जिम्मेदारी हम सभी की है. इसी बात पर ज़ोर देते हुए अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मध्य प्रदेश पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रील शेयर की है. जिसमें महिलाओं के सशक्तिकरण, उनकी आज़ादी और उनके सम्मान की रक्षा को खूबसूरत पंक्तियों में पिरोकर प्रस्तुत किया गया है.

महिलाओं के लिए पुलिस कर रही नवाचार

मध्य प्रदेश पुलिस महिलाओं और बालिकाओं को सशक्त करने के लिए कई नवाचार कर रही है, जैसे हर ज़िले में महिला थाना, ऊर्जा डेस्क, सृजन अभियान, स्वयं सिद्धा, ऑपरेशन हेल्पिंग हैंड, शक्ति समिति और महिला संवाद चलाया जा रहा है.अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मध्य प्रदेश पुलिस ने इस पोस्ट के माध्यम से सभी को शुभकामनाएं देने के साथ ही नारी सम्मान और समानता पर भी ज़ोर दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp