अब सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने गुना सांसद केपी यादव के खिलाफ खोला मोर्चा, दी ये नसीहत

एमपी तक

27 May 2023 (अपडेटेड: May 27 2023 6:41 AM)

Scindia को लेकर KP Yadav पर भड़की इमरती देवी, बोली, वो आपके भी नेता हैं उनके खिलाफ ऐसा मत बोलो !

follow google news

MP Politcs News:  चुनावी साल में मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के नेता तो एक दूसरे खिलाफ लगातार हमला बोल ही रहे हैं. इसके साथ ही दोनों ही पार्टियों में अंतरकलह की खबरे भी लगातार सामने आ रही है. कहीं कांग्रेस के नेताओं का उनके कार्यकर्ता पुतला फूंक रहे हैं तो वहीं बीजेपी में छोटे बड़े नेता अपने चहेते मंत्रीयों के आने वाले समय में प्रदेश अध्यक्ष बनने की हवा हवाई बातों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहे हैं. इन अफवाहों के बाद बीजेपी संगठन को हर बार जवाब देना पड़ रहा है. वहीं अगर चंबल क्षेत्र की बात करे तो यहां भी राजनीतिक पारा अपने उच्चतम स्तर पर बना हुआ है. ज्योतिरादित्य सिंधिया और केपी यादव के बीच जुबानी जंग में अब सिंधिया समर्थक इमरती देवी ने केपी यादव को नसीहत दी है.

यह भी पढ़ें...

सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली पूर्व मंत्री व मध्य प्रदेश लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने केपी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि ‘केपी यादव चांद पर धूल फेकेंगे तो वहां तक पहुंचेगी नहीं, सिंधिया जी को कोई टारगेट नहीं कर सकता है. केपी यादव महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) के कार्यकर्ता थे. उन्होंने पार्टी बदली, वह बीजेपी में आ गए और जनता ने उन्हें जिता दिया. लेकिन जिस नेता ने उन्हें राजनीति सिखाई उसके खिलाफ बोलना गलत बात है.

जनता ही भगवान है- इमरती
इमरती देवी ने कहा कि ‘सबकुछ जनता के हाथ में होता है. अगर जनता बोले तो ठीक है, क्योंकि जनता कब किसको हरा दे कब किसको जिता दे. यह पता नहीं होता. इसीलिए हवा में नहीं उड़ना चाहिए. और जनता भगवान है उसी के भरोसे आप आप हैं.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह का सीएम शिवराज सिंह को खुला चैलेंज, बोले दो-दो हाथ हो जाए!

    follow google newsfollow whatsapp