‘छत पर पार्टी में चली देशी कट्टे की गोली से दोस्त की मौत’ पुलिस को गुमराह करने रची ऐसी झूठी कहानी

राजेश भाटिया

• 06:20 AM • 01 May 2023

Betul News:  मध्य प्रदेश के बैतूल में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत का पुलिस ने खुलासा किया है.  मृतक के मौत से पहले पुलिस को दिए बयान गलत निकले हैं.  मृतक के दोस्त ने ही देसी कट्टे से गोली चलाई थी, जिसके कारण मोहक की मौत हुई थी.  पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों […]

A false story was created to mislead the police that 'a friend died of a bullet fired from a country-made pistol at a party on the terrace'

A false story was created to mislead the police that 'a friend died of a bullet fired from a country-made pistol at a party on the terrace'

follow google news

Betul News:  मध्य प्रदेश के बैतूल में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत का पुलिस ने खुलासा किया है.  मृतक के मौत से पहले पुलिस को दिए बयान गलत निकले हैं.  मृतक के दोस्त ने ही देसी कट्टे से गोली चलाई थी, जिसके कारण मोहक की मौत हुई थी.  पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के गौठाना में 19 अप्रैल को मोहक कोकास  अपने घर की छत पर अपने दो दोस्तों के साथ बैठ कर नशा कर रहा था. मोहक के दोस्त संस्कार ताम्रकार व राहुल देशमुख के साथ अवैध देशी कट्टे से तीनो खिलवाड कर रहे थे.उसी दौरान मोहक कोकाश की बगल मे बैठे संस्कार ताम्रकार के हाथ से धोखे से देशी कट्टा से गोली चल जाने से मोहक के हाथ व पेट मे गोली लगने से घायल हो गया.

मोहक के दोनो साथी संस्कार व राहुल, धायल मोहक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गये और एक्सीडेंट की घटना बताकर उपचार कराना चाहा परंतु निजी अस्पताल ने इलाज नही किया. इसके बाद उसे जिला अस्पताल बैतूल मे भर्ती कराया गया.

दोस्तों ने पुलिस को सुनाई झुठी कहानी
देशी कट्टे से गोली चलने की असली कहानी न देकर अस्पताल में मोहक के परिजनो ने पुलिस को एयरगन से गोली चलने की जानकारी दी थी. और सबूत मे राहुल देशमुख ने मोहक के घर से एयरगन व छरें लाकर पुलिस को दिये थे. जिला अस्पताल बैतूल से रेफर किये जाने पर धायल मोहक के परिजन उसे नागपुर के मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान घटना में घायल मोहक कोकाश की 25 अप्रैल को मौत हो गई.

 पेट से निकली देशी कट्टे की गोली
नागपुर मेडिकल कालेज मे मृतक मोहक कोकाश का पोस्टमार्टम उपरांत पेट से निकली बुलेट जब्त की गई तथा थाना कोतवाली पुलिस ने बरामद बुलेट के आधार पर घटना में शामिल आरोपी संस्कार ताम्रकार व राहुल देशमुख के खिलाफ धारा 304,201,177 का मामला दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियो से घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा की बरामदगी व अग्रिम पूछताछ हेतु पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे की संदिग्ध मौत, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

    follow google newsfollow whatsapp