भोपाल के स्कूल हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद गरमाई सियासत, कमलनाथ ने मोहन सरकार पर बोला हमला

एमपी तक

01 May 2024 (अपडेटेड: May 1 2024 1:29 PM)

Bhopal Crime News: भोपाल में मासूम बच्ची के साथ हैवानिययत की घटना सामने आई है. मिसरोद थाना क्षेत्र में दूसरी कक्षा की 8 साल की बच्ची के साथ एक निजी बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

मासूम के साथ दरिंदगी

नाबालिग के साथ दरिंदगी

follow google news

Bhopal Crime News: भोपाल में मासूम बच्ची के साथ हैवानिययत की घटना सामने आई है. मिसरोद थाना क्षेत्र में दूसरी कक्षा की 8 साल की बच्ची के साथ एक निजी बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद सियासत भी गरमा गई है. पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर की है. हॉस्टल वार्डन समेत तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है. सीएम मोहन यादव ने जांच के आदेश दिए हैं. वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस घटना को लेकर सरकार पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें...

भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में 8 साल की मासूम के साथ एक बोर्डिंग स्कूल में दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. आरोपियों ने बच्ची के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया, इसके बाद दरिंदगी की. बच्ची 15 दिन पहले ही हॉस्टल में आई थी. 

कमलनाथ ने सरकार को घेरा 

कमलनाथ ने इस घटना को लेकर मोहन सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "भोपाल के एक स्कूल में छोटी बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना दिल दहला देने वाली है. अभी कुछ दिन पहले ही जोबट में भी छोटी बच्ची के साथ  दुष्कृत्य का मामला सामने आया था. प्रदेश में बेटियों के साथ हो रही इस तरह की ज़्यादती सभ्य समाज के माथे पर कलंक है. लेकिन दुर्भाग्य यह है कि मध्य प्रदेश की सरकार बेटियों को सुरक्षा देने और अपराधियों को कड़ा से कड़ा दंड देने की जगह उन लोगों पर कार्रवाई करती है जो पीड़ितों के साथ सहानुभूति व्यक्त करते हैं. जोबट में पीड़ित परिवार से मिलने गये कांग्रेस नेताओं पर मुक़दमा दर्ज करना यही दिखाता है."

कमलनाथ ने लिखा कि "मैं सरकार से मांग करता हूं कि आप बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को राजनैतिक बदले का औज़ार बनाने के बजाय, क़ानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने पर ध्यान दीजिए. मैं मांग करता हूं कि भोपाल की घटना में पूरी ईमानदारी से जांच की जाए और दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दी जाए."

ये भी पढ़ें: प्रेमिका का दूसरों से बात करना प्रेमी को नहीं आया रास, दी ऐसी खौफनाक सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह

सरकार को चुल्लूभर पानी में...-जीतू पटवारी

वहीं इस मामले को लेकर जीतू पटवारी ने भी मोहन सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, "अपराध, अत्याचार और बलात्कार का गंभीर दौर देख रहा मध्य प्रदेश  चिंतित है. मासूम बच्चियों से बलात्कार हो रहे हैं. पीड़ा पर मरहम लगाने की विपक्षी कोशिशों पर मुकदमे दर्ज हो रहे हैं! लेकिन, मुख्यमंत्री मुस्कुरा रहे हैं. चुनावी सभाओं में ताली बाजवा रहे हैं. इस सरकार को अब तो, चुल्लूभर पानी में डूब मरना चाहिए."

ये भी पढ़ें: Honeytrap in Gwalior: 72 साल के करोड़पति बुजुर्ग को हुस्न के जाल में फंसाकर हसीनाओं ने कर दिया शर्मनाक कांड

    follow google newsfollow whatsapp