श्योपुर: हथियारबंद बदमाशों ने हनुमान मंदिर पर बोला धावा, महंत पर अड़ाई बंदूक, लूट ले गए…

खेमराज दुबे

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 31 2023 3:11 PM)

Sheopur News: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के वनांचल इलाके में एक हनुमान मंदिर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने महंत और कुछ श्रद्धालुओ को हथियारों की नोंक पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करने […]

Sheopur News Armed miscreants Hanuman temple Mahant looted 50 thousand

Sheopur News Armed miscreants Hanuman temple Mahant looted 50 thousand

follow google news

Sheopur News: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के वनांचल इलाके में एक हनुमान मंदिर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने महंत और कुछ श्रद्धालुओ को हथियारों की नोंक पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

घटना बीती रविवार-सोमवार की रात 12 बजे की है. जब जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित बरीदेह सरकार हनुमान मंदिर पर पांच हथियारधारी बदमाश आए, जिहोंने मंदिर के महंत और वहां मौजूद तीन श्रद्धालुओं को हथियारों की नोक पर बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने करीब डेढ़ घंटे तक मंदिर की तलाशी ली बाद में मंदिर की दान पेटी से करीब 50 हजार रुपये लूटकर बदमाश वहां से भाग गए.

इंदौर: 28 लाख रुपए की बड़ी चोरी का हुआ खुलासा, घर का नौकर ही निकला चोर! पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

मंदिर में चारों तरफ बिखरा पड़ा है सामान
सुबह होने के बाद श्रद्धालुओं ने बरगवां पहुंचकर मामले की सूचना आम नागरिकों और पुलिस को दी है. इसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना करके अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. मंदिर के महंत रामशरण दास का कहना है कि सीने पर बंदूक लगाकर करीब डेढ़ घंटे तक बदमाश हमें गोली मारने की धमकी देकर डराते रहे, पूरे सामान कि उन्होंने चेकिंग की बाद में दान पेटी से लूटपाट की है. मंदिर पर लूट की वारदात होने से श्रद्धालुओं में आक्रोश व्याप्त है.

सतना में बड़ा घाेटाला! सायलो सेंटर पर सरकारी गेहूं की पैकिंग में मिला रहे रेत, वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया बंधक बनाकर नहीं हुई लूट
एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फोर्स ने मौके पर पड़ताल की है, बंधक बनाकर लूट नहीं हुई, बल्कि दान पेटी से चोरी की गई है. कुछ बदमाशों की जानकारी भी मिली है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp