छतरपुर: नाबालिग बालिका को चार बार बेचा गया, हर बार हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने 4 आरोपी किए गिरफ्तार!

लोकेश चौरसिया

07 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 7 2023 10:39 AM)

CHHATARPUR CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की ओरछा रोड थाना पुलिस ने एक हैरान करने वाला मामला पकड़ा है. ओरछा रोड की रहने वाली एक नाबालिग बालिका को पुलिस ने ग्वालियर से बरामद किया है जो पिछले कुछ महीनो से गुमशुदा थी. नाबालिग बालिका से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि शादी के […]

mp crime news orchha news chhatarpur crime news Gwalior Crime News

mp crime news orchha news chhatarpur crime news Gwalior Crime News

follow google news

CHHATARPUR CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की ओरछा रोड थाना पुलिस ने एक हैरान करने वाला मामला पकड़ा है. ओरछा रोड की रहने वाली एक नाबालिग बालिका को पुलिस ने ग्वालियर से बरामद किया है जो पिछले कुछ महीनो से गुमशुदा थी. नाबालिग बालिका से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि शादी के लिए उसे 4 अलग-अलग लोगों ने बेचा और हर बार उसके साथ दुष्कर्म हुआ. इस मामले में पुलिस ने बालिका के बयान के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

छतरपुर पुलिस के अनुसार 28 नवंबर 2022 को ओरछा रोड थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बालिका अचानक गायब हो गई. परिजनों की शिकायत पर बालिका की गुमशुदगी दर्ज की गई थी. पुलिस ने बालिका को 2 फरवरी 2023 को ग्वालियर से बरामद किया था. इसके बाद पुलिस बालिका को ओरछा रोड थाने लेकर आ गई जहां बालिका ने पुलिस को हैरान करने वाले तथ्य बताए.

पुलिस को बालिका ने बताया कि मुख्य आरोपी बाबूलाल कुशवाह ने उसका अपहरण किया था. इसके बाद वह उसे लेकर दिल्ली चला गया जहां पर बाबूलाल कुशवाह ने उसको दीपू नाम के एक युवक को बेच दिया. इसके बाद दीपू ने उसके साथ जबरदस्ती शादी की और फिर दुष्कर्म किया. इसके बाद दीपू ने जग्गू नाम के व्यक्ति को उसे बेच दिया. उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर जग्गू ने भी नाबालिग बालिका को छतरपुर के रहने वाले आरोपी रामकिशन कुशवाहा को बेच दिया जो उसे ग्वालियर में रखे हुए था. ग्वालियर से पुलिस ने बालिका को बरामद कर लिया और उसके कथन के आधार पर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

बैतूल: नौकर से शादी करने पत्नी ने करा दी पति की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन चार युवकों को पुलिस ने बनाया है आरोपी
पुलिस ने जगमोहन विश्वकर्मा निवासी महोबा, दीपू विश्वकर्मा निवासी महोबा, रामकिशन कुशवाहा निवासी छतरपुर, बाबूलाल कुशवाहा निवासी छतरपुर को नाबालिग बालिका के अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी बनाया है. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को संदेह है कि चारों आरोपियों का ह्यूमन ट्रैफिकिंग के किसी रैकेट से संबंध हो सकता है. ओरछा रोड थाना क्षेत्र की नाबालिग बालिका की तरह इन्होंने ऐसी कितनी बालिकाओं को इसी तरह से अपना शिकार बनाया है? इन तमाम सवालों को लेकर पुलिस अभी चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बालिका सदमे में है और उसकी काउंसिलिंग की व्यवस्था पुलिस द्वारा कराई गई है. एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि छतरपुर क्षेत्र से ही पिछले एक साल में 3 मामले ह्यूमन ट्रैफिकिंग के सामने आ चुके हैं. इसलिए पुलिस इस मामले की विस्तार से जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp