शादी का झांसा देकर दिव्यांग से दुष्कर्म, घुटनों के बल थाने पहुंची पीड़िता; लगाई न्याय की गुहार

राजेश भाटिया

02 Jun 2023 (अपडेटेड: Aug 10 2023 12:03 PM)

Betul News: बैतूल जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने दिव्यांग महिला को शादी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर वादे से मुकर गया. आरोपी पिछले 12 सालों से पीड़िता के साथ रिलेशनशिप में था, लेकिन अब वह दूसरी जगह शादी करने की फिराक में था. इसकी जानकारी […]

mptak
follow google news

Betul News: बैतूल जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने दिव्यांग महिला को शादी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर वादे से मुकर गया. आरोपी पिछले 12 सालों से पीड़िता के साथ रिलेशनशिप में था, लेकिन अब वह दूसरी जगह शादी करने की फिराक में था. इसकी जानकारी मिलने पर दिव्यांग पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें...

शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली 28 साल की दिव्यांग युवती ने बैतूल के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ धन्नू नाम के व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर 12 साल तक शारिरिक शोषण किया है. महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसकी गिरफ्तारी के आदेश किये गए हैं.

शादी का का झांसा देकर दुष्कर्म
पीड़िता पैरों से चलने में असमर्थ है. 12 साल पहले पीड़िता के गांव के ही पास डेहरी पत्थर गांव के धन्नू से उसकी फोन पर पहचान हुई थी. इसके बाद धन्नू ने उसे शादी का सपना दिखाया. इसके बाद पीड़िता के घर आना-जाना शुरू हो गया. धन्नू लगातार शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ संबंध बनाता रहा.

पुलिस ने रफा-दफा कर दिया
दोनों का रिश्ता ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ दिन पहले आरोपी धन्नू ने पीड़िता से फोन पर बात करना बंद कर दिया. पीड़िता को पता चला कि वह दूसरी लड़की से शादी कर रहा है. पीड़िता शाहपुर थाने में शिकायत करने पहुंची. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया, बल्कि धन्नू को थाने बुलाकर दोनों के बीच समझौता करा दिया और पीड़िता को उसके घर भेज दिया था. अब पीड़िता ने महिला पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

तलाश में जुटी पुलिस
डीएसपी पल्लवी का कहना है कि शाहपुर थाना क्षेत्र का मामला है पीड़िता लगभग 12 साल से रिलेशन में थी. आरोपी शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़िता दिव्यांग है आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के लिए शाहपुर पुलिस को निर्देश दिए हैं. आपको बता दें कि आरोपी 4 जून को शादी करने वाला था, अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: मंडप में फेरे की हो रही थी तैयारी, दुल्हन चली गई मेकअप कराने, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

    follow google newsfollow whatsapp