शादीशुदा युवक पर आया इस खूबसूरत लड़की का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दुनिया छोड़ गई...

हेमंत शर्मा

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 1:45 PM)

Gwalior News: ग्वालियर में प्रेम-प्रसंग में धोखा मिलने के बाद युवती के सुसाइड का मामला सामने आया है, यहां युवती को पहले जानकारी नहीं थी कि उसका बॉयफ्रेंड शादी शुदा है.

suicide in love

छात्रा आकृति

follow google news

Gwalior News: ग्वालियर में प्रेम-प्रसंग में धोखा मिलने के बाद युवती के सुसाइड का मामला सामने आया है, यहां युवती को पहले जानकारी नहीं थी कि उसका बॉयफ्रेंड शादी शुदा है. जिसके साथ वह जीने मरने की कसमें खा रही थी. वह तो किसी और के साथ सात फेरे लेकर बैठा हुआ था. प्रेमी की दगाबाजी का पता चला, तो प्रेमिका के पैरों तले जमीन निकल गई. इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर प्रेमिका ने किले से नीचे छलांग लगा दी. अब प्रेमिका की जान जा चुकी है और प्रेमी पुलिस हिरासत में है.

यह भी पढ़ें...

ये पूरा घटनाक्रम ग्वालियर किले पर सोमवार की देर शाम को घटित हुआ, जब दीनदयाल नगर में रहने वाली आकृति भदोरिया अपने प्रेमी से मिलने के लिए ग्वालियर किले पर पहुंची थी. बताया गया है कि बीए एलएलबी की छात्रा आकृति भदोरिया का जिस युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, उसकी शादी हो चुकी थी और आकृति को इस बात की जानकारी तक नहीं लगी थी.

बॉयफ्रेंड से मिलने के पहले पता चला गया सच

सोमवार की शाम को आकृति अपने प्रेमी से मिलने आई, उससे ठीक पहले आकृति को अपने प्रेमी की दगाबाजी का पता लग गया था.  जानकारी के अनुसार किले पर दोनों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद आकृति ने किले से नीचे छलांग लगा दी. लोगों ने इस बात की सूचना डायल हंड्रेड को दी, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. आकृति को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें:कमलनाथ के PA ने ऐसा क्या कांड किया जिसकी वजह से 'नाथ' हाउस में पहुंची पुलिस? SP ने किया चौंकाने वाला खुलासा

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

आकृति के पिता संजय सिंह केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी है. पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने आकृति के परिजनों को सूचना दे दी. आकृति के परिजन भी तुरंत अस्पताल पहुंच गए. पूरे पिरवार में मातम पसरा हुआ है, आपको बता दें आकृति घर में एकलौती बेटी थी. 

पोस्टमार्डम हाउस के बाहर एकत्रित परिजन

हत्या या खुदखुशी जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस का कहना है कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं कि आकृति ने खुद किले से नीचे कूद कर खुदकुशी की है या आकृति को किसी ने धक्का दिया है. इस बारे में बारीखी से जांच की जा रही है. मंगलवार को आकृति के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और बॉयफ्रेंड से पुलिस की पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें:जिस शराब तस्कर को ट्रेनी IPS अनु बेनीवाल ने पकड़ा वह निकला रेप का आरोपी, जानें पूरा माजरा

    follow google newsfollow whatsapp