ग्वालियर: बदमाशों ने 3 ATM काटकर 67 लाख रुपये उड़ाए, पुलिस ढूंढ रही सुराग

सर्वेश पुरोहित

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 7:13 PM)

Gwalior news:  चोरों की एक गैंग ने बीती रात ग्वालियर और मुरैना में एक के बाद एक 3 एटीएम पर धावा बोला. गैंग ने एक-एक करके पहले ग्वालियर और फिर मुरैना टोल प्लाजा के पास बने एसबीआई के एटीएम को काटा. तीनों ही एसबीआई के एटीएम थे और इन पर सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं थे. […]

Gwalior News Crime News MP Police ATM Loot

Gwalior News Crime News MP Police ATM Loot

follow google news

Gwalior news:  चोरों की एक गैंग ने बीती रात ग्वालियर और मुरैना में एक के बाद एक 3 एटीएम पर धावा बोला. गैंग ने एक-एक करके पहले ग्वालियर और फिर मुरैना टोल प्लाजा के पास बने एसबीआई के एटीएम को काटा. तीनों ही एसबीआई के एटीएम थे और इन पर सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं थे. कार में सवार होकर आए चोर गैंग ने तीनों एटीएम से कुल 67 लाख रुपए चोरी किए.

यह भी पढ़ें...

चोरों ने पहले ग्वालियर में मुरार स्थित एमएच चौराहा और फिर बहोड़ापुर इलाके में शब्द प्रताप आश्रम के पास मौजूद एटीएम को कटर की मदद से काटा.  चोरों ने दोनों एटीएम से कुल 50 लाख रुपए चोरी किए. इसके बाद चोर मुरैना की तरफ भागे और टोल प्लाजा के पास बने एसबीआई के एक ओर एटीएम को अपना निशाना बनाया और यहां से 17 लाख रुपए चोरी किए. 

पुलिस को अब तक गैंग का नहीं मिला सुराग, 6 राज्यों में भेजी टीमें
मीडिया को जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि चोर गैंग की तलाश के लिए हमने 6 राज्यों में अलग-अलग टीमें भेजी हैं. इनके भागने के रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. मुरैना पुलिस की भी मदद ले रहे हैं. अब तक की जानकारी के अनुसार इस गैंग में 4 नकाबपोश बदमाश शामिल रहे हैं. हालांकि अब तक इनका कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है लेकिन पुलिस लगातार सर्चिंग कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp