पन्ना: खेत में घुसी भैंस ने दो परिवारों में कराया इतना विवाद, चली दनादन गोलियां, एक की मौत

दीपक शर्मा

• 09:50 AM • 31 Mar 2023

Panna news:  मध्यप्रदेश के पन्ना में भैंस के खेत में घुस जाने पर इतना विवाद हो गया कि दो पक्षों में गोलीबाजी हो गई. पन्ना कोतवाली अंतर्गत ग्राम हरदुआ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया और अंधाधुन्द फायरिंग होने लगी. दरअसल एक यादव पक्ष की भैंस बाजपेई […]

Panna: A buffalo entered the farm, caused so much dispute between two families, bullets fired, one died

Panna: A buffalo entered the farm, caused so much dispute between two families, bullets fired, one died

follow google news

Panna news:  मध्यप्रदेश के पन्ना में भैंस के खेत में घुस जाने पर इतना विवाद हो गया कि दो पक्षों में गोलीबाजी हो गई. पन्ना कोतवाली अंतर्गत ग्राम हरदुआ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया और अंधाधुन्द फायरिंग होने लगी. दरअसल एक यादव पक्ष की भैंस बाजपेई पक्ष के खेत मे चली गई. और ये बात बाजपेई पक्ष को हजम नहीं हुई. देखते ही देखते वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी की नोबत आ गई. बाजपेई पक्ष द्वारा यादव पक्ष के ऊपर ताबड़तोड़ फायर कर दी गई. फायर में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला चिकित्सालय पन्ना में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक पन्ना जिले के हरदुआ में एक किसान की भैंस दूसरे किसान के खेत में चली गई. खेत में भैंस के जाने से थोड़ा बहुत नुकसान हो गया. इस नुकसान के बाद खेत मालिक और भैंस मालिक के बीच वाद विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई की दोनों पक्षों में जमकर गोलीबारी हो गई. इस गोलीबारी में एक की मौत हो गई. जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें जिला चिकित्सालय पन्ना में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.  पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

गांव वालों को नही पता हुआ क्या
जब इस बारे में गांव वालों से बात चीत की गई तो गांव वालों ने बताया कि किस बात पर विवाद हुआ हम नही समझ ही नहीं पाए. सब कुछ ही इतनी जल्दी हुआ की क्या ही बताऊं. दोनों पक्षों  पर सनक सवार हो गयी तो पीछे से पर म गोली मार दी. फिर अस्पताल जाने लगे तो छत से रानु ने दोबारा से फायर शुरू कर दिए.  इस फायरिंग में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें जिला चिकित्सालय पन्ना में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. पूरी घटना के बाद से ही गांव वाले खौफ में हैं.

हालात काबू करने के लिए बुलानी पड़ी फोर्स
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुच गया. विवाद के बाद अस्पताल में भी गहमा गहमी बढ़ गयी, और जिला चिकित्सालय पन्ना में भी तनाव की स्थिति देख आसपास के थानों से पुलिस बल मौके पर बुलाया गया. तनाव की स्थिति निर्मित ना हो इसलिए प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के आला अधिकारी नजर बनाए हुए हैं. वहीं एसपी ने बताया कि घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों के लाइसेंस निरस्त करने की मांग
छोटी सी बात पर हुई इतनी बड़ी घटना के बाद से ही गांव के लोग समेत क्षेत्रीय नेताओं ने मांग की है कि आरोपियेां के लाइसेंस निरस्त करने की मांग की है. इसके साथ ही उनके घर पर बुलडोजर चलवा कर आरोपियों के घर भी गिरवाये जाएं.

ये भी पढ़ें: इंदौर बावड़ी हादसा: CM शिवराज सिंह के खिलाफ हुई नारेबाजी, MLA आकाश विजयवर्गीय को वापस लौटाया

    follow google newsfollow whatsapp