सरपंच पति ने कंप्यूटर ऑपरेटर से की छेड़छाड, शिकायत करने थाने गई; पुलिस ने नहीं सुनी तो उठाया खतरनाक कदम

उमेश रेवलिया

08 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 8 2023 7:10 AM)

Khargone news:  खरगोन जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर बड़वाह थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत की महिला कंप्यूटर ऑपरेटर ने सरपंच पति पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने थाने जाकर शिकायत दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय महिला को घंटो थाने में बैठाए रखा. महिला ने घटना […]

crime, crime news, mp news, khargone news

crime, crime news, mp news, khargone news

follow google news

Khargone news:  खरगोन जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर बड़वाह थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत की महिला कंप्यूटर ऑपरेटर ने सरपंच पति पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने थाने जाकर शिकायत दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय महिला को घंटो थाने में बैठाए रखा. महिला ने घटना से आहत होकर अपनी दोनों हाथों की नस काट ली है. घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा मामले में जांच चल रही है, जल्द कार्रवाई करेंगे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बड़वाह थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत में महिला कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ है. महिला ने बताया कि मैं जब काम कर रही थी, तब भैया पंचायत आये और कहां काम पंचायत बंद करो. अचानक दरवाजा बंद कर लिया और मैं जब जाने लगी तो मेरा हाथ पकड़ लिया. महिला ने जब इस घटना की शिकायत दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने मामला दर्ज नही किया, बल्कि महिला को थाने में घंटो बैठाए रखा.

घटना का विरोध करने पर नौकरी से निकाला
महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 फरवरी को सरपंच पति ने ग्राम पंचायत में काम के दौरान मुझ से छेड़छाड़ की, लेकिन मैने विरोध करते हुए अपना हाथ छुड़ाया और वहां से भाग गई. मैंने पूरी घटना अपनी मां को ये बात बताई.  इसके बाद सरपंच पति ने दुर्भावना से मुझे जॉब से निकलवा दिया. मेरे पिता और भाई नहीं है और घर का चलाने की जिम्मेदारी मुझ पर ही है.  युवती ने 3 फरवरी को डिप्रेशन में आकर अपने दोनों हाथों की नश काट ली, उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में बैतूल के आदित्य का नाम हुआ दर्ज, यहां बांधा दुनिया का सबसे लंबा साफा

नेताओं के प्रेशर के चलते नही हो पा रही कार्रवाई
ग्राम पंचायत उप सरपंच सुषमा तिवारी का बताया कि हां ये मेरे पास आई थी. उसने अपनी घटना बताई. इसके न पापा है और ना भाई हैं, ये अकेली है. मेरे पास मदद के लिए आई तो मैंने आगे कदम बढ़ाया और उसका साथ दिया. हम रिपोर्ट लिखाने बड़वाह थाने पर गए, जो सरपंच है उसकी अच्छी पहुंच है. शाम 4 बजे तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. बल्कि हम लोगों को थाने में घंटो बैठाए रखा, मेडिकल भी किया वो कागज भी देर तक नहीं दिया. दूसरे नेता फोन लगा लगाकर दबाव दे रहे थे. इसलिए हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो रही थी. यह बच्ची अंदर अंदर घुटती रही थी. इसने अपने हाथ की नश भी काट ली. किसी तरह इलाज कराया गया मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं लिखी गई.

पुलिस बोली जांच जारी है
इस पूरे मामले पर एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि महिला पंचायत कर्मी अस्थायी कर्मचारी थी, उसे किसी कारण से हटाया गया था. बड़वाह थाने पर जाकर छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिस पार्टी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है उन्होंने भी षडयंत्र पूर्वक रिपोर्ट दर्ज कराने का आवेदन दिया गया है. दोनों पक्षों के मामले को लेकर जांच की जा रहे हैं. महिला की रिपोर्ट पर छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है. दोनों पक्षों की रिपोर्टिंग है क्रॉस रिपोर्ट के कारण जांच की जा रही है जांच में जो भी पता ही है उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: बुरहानपुर विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा और उनकी पत्नी जयश्री ठाकुर पर जमीन हड़पने का आरोप, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp