MP: बसपा ने दो सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार, बैतूल से उतारा नया चेहरा, इंदौर से दमदार प्रत्याशी को टिकट

रवीशपाल सिंह

13 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 13 2024 1:56 PM)

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा ने दो सीटों पर दमदार उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. इसमें एक सीट बैतूल और दूसरी इंदौर लोकसभा सीट है, जहां पर बसपा ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है.

mptak
follow google news

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा ने दो सीटों पर दमदार उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. इसमें एक सीट बैतूल और दूसरी इंदौर लोकसभा सीट है, जहां पर बसपा ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है. बसपा ने बैतूल से खड़ा किया नया उम्मीदवार उतारा है और यह कोई और नहीं बल्कि अशोक भलावी के बेटे हैं. वहीं इंदौर से संजय सोलंकी मैदान में उतारा है.

यह भी पढ़ें...
बैतूल से बसपा ने उतारा प्रत्याशी.

बता दें कि अशोक भलावी की बीते दिनों हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, जिससे बीएसपी को यहां बड़ा झटका लगा था. अब अशोक भलावी के बेटे अर्जुन भलावी को टिकट देकर बसपा सिंपैथी वोट हासिल करने की कोशिश करेगी. बैतूल में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को चुनाव होने थे, लेकिन बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के बाद चुनाव स्थगित कर दिए गए थे. अब बैतूल में 7 मई को इलेक्शन कराया जाएगा. 

बसपा ने दो सीटों पर उतारे उम्मीदवार.

बता दें कि बैतूल में दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को मतदान होना था लेकिन बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के निधन के बाद यहां चुनाव स्थगित कर दिया गया था और अब चुनाव आयोग ने बैतूल में 7 मई को मतदान की तारीख घोषित की है.

    follow google newsfollow whatsapp