भोपाल के मशहूर यू-ट्यूबर पर जानलेवा हमला, 'नाम क्या है? भूपेंद्र जोगी' से बने थे कई मीम, जानें क्या है पूरा माजरा

रवीशपाल सिंह

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 7:29 PM)

'नाम क्या है? भूपेंद्र जोगी' इस पर बने कई मीम सोशल मीडिया पर आपने देखे होंगे. अब इस लाइन को कहने वाले और इसी लाइन के बाद वायरल होने वाले मशहूर यू-ट्यूबर भूपेंद्र जोगी पर मंगलवार रात को भोपाल में जानलेवा हमला हुआ है.

YouTuber Bhupendra Jogi

YouTuber Bhupendra Jogi

follow google news

YouTuber Bhupendra Jogi:भोपाल के मशहूर यू-ट्यूबर भूपेंद्र सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है. सोशल मीडिया पर भूपेंद्र सिंह खूब वायरल हुए थे.'नाम क्या है? भूपेंद्र जोगी' से इनके नाम पर कई मीम बने थे. भूपेंद्र जोगी के नाम पर बने कई मीम सोशल मिडिया पर आपने देखे होंगे. अब इस लाइन को कहने वाले और इसी लाइन के बाद वायरल होने वाले मशहूर यू-ट्यूबर भूपेंद्र जोगी पर मंगलवार रात को भोपाल में जानलेवा हमला हुआ है. भूपेंद्र जोगी का फ़िलहाल भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है 

यह भी पढ़ें...

घटना मंगलवार रात को भोपाल के मालवीय नगर इलाके की है. भोपाल के न्यू मार्किट में कपड़े की दुकान चलाने वाले भूपेंद्र जोगी सोशल मीडिया पर बेहद मशहूर हैं और एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाते हैं. मंगलवार रात को जब वो काम ख़त्म कर घर जा रहे थे, तब मोपेड सवार दो लोगों ने उन पर हमला कर दिया. दोनों हमलावरों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

हमले में भूपेंद्र जोगी के हाथ और कंधे पर काफी गहरा घाव हो गया था और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोग उन्हें अस्पताल ले गए जहां अब उनकी हालत खतरे से बाहर है. अस्पताल में भर्ती भूपेंद्र जोगी के शरीर में 40 टांके आए हैं. भूपेंद्र जोगी का एक वीडियो 'नाम क्या है, भूपेंद्र जोगी' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भूपेंद्र जोगी के साथ मिलकर खुद भी एक वीडियो बनाया था.

हमला क्यों हुआ, पुलिस कर रही पड़ताल

एमपी तक संवाददाता को पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक यू-ट्यूबर भूपेंद्र सिंह पर जानलेवा हमले का सही कारण पता नहीं चला है. पुलिस पूरी घटना की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना के पीछे कौन लोग हैं और भूपेंद्र पर हमला किस मकसद या किस रंजिश के तहत किया गया है, इसकी जांच पुलिस कर रही है और जल्द ही पूरे मामले पर बड़ा खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- चुनावी सभा में सीएम मोहन यादव को भेंट की गईं कृष्ण की मूर्तियां हो गईं चोरी? पुलिस विभाग में मच गया हड़कंप

    follow google newsfollow whatsapp