जीतू पटवारी ने दे दी CM मोहन यादव को चुनौती, कहा- 3 FIR करा दी, लेकिन मैं डरूंगा नहीं, जेल जाने को तैयार हूं

नवेद जाफरी

05 May 2024 (अपडेटेड: May 5 2024 11:51 AM)

MP Lok Sabha Election 2024: Jitu Patwari ने अपने ऊपर हुई एफआईआर को लेकर मोहन सरकार पर हमला बोला. भाजपा ने उनके खिलाफ चुनाव आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई है. पटवारी ने इसे लेकर मोहन सरकार पर निशाना साधा है.

State President Jitu Patwari

State President Jitu Patwari

follow google news

MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जीतू पटवारी के ऊपर 3 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं. इसके साथ ही भाजपा ने उनके खिलाफ चुनाव आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई है. पटवारी ने इसे लेकर मोहन सरकार पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के ऊपर हाल के दिनों में 3 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. इसे लेकर उन्होंने सीएम मोहन यादव पर हमला बोला. जीतू पटवारी ने कहा कि "सीएम मोहन यादव मुझे जेल भेजना चाहते हैं, मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं."

मुझको जेल भेजना चाहते हैं सीएम

जीतू पटवारी ने सीएम मोहन पर हमला करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मुझ पर एफआईआर करा दी, उन्हें मुझको जेल भेजना है. मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं.  मुझ पर तीन एफआईआर करा दी...आज, कल और एक पहले कराई है. मैं दुष्कर्म पीड़िता के गांव पहुंचा तो एफआईआर करा दी, चुनाव में मैंने कहा बीएसपी और बीजेपी की सांठ-गांठ है, इस पर एफआईआर करा दी गई." जीतू पटवारी ने कहा कि विपक्ष का काम कांग्रेस करेगी. कांग्रेस ना डरी है और ना डरेगी.

जीतू पटवारी ने कहा, "मुझको यातनाएं देना, मेरा विरोध करवाना, मुझपर एफआईआर डालना, अगर आपको ताकत देता है, प्रदेश की जनता को, तो शौक से करिए. मगर विपक्ष का काम कांग्रेस करेगी ना डरी है, ना डरेगी, और ना ही डरूंगा." 

PM पर भी बोला हमला

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी सीहोर के श्यामपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पर जमकर हमला बोला. जीतू ने कहा कि जैसे चाइना के माल की कोई गारंटी नहीं होती है, वैसे ही पीएम मोदी की गारंटी की कोई गारंटी नहीं है. 
 

ये भी पढ़ें: Big Breaking: जीतू पटवारी पर 24 में दूसरी FIR, इमरती देवी के बाद अब इस मामले में घिरे कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी

    follow google newsfollow whatsapp