mptak
Search Icon

Big Breaking: जीतू पटवारी पर 24 में दूसरी FIR, इमरती देवी के बाद अब इस मामले में घिरे कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर 24 घंटे के अंदर दूसरी एफआईआर दर्ज हुई है.
jitu_patwari_fir
social share
google news

Jitu Patwari News: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी पर 24 घंटे के अंदर दूसरी एफआईआर दर्ज हो गई है. इस बार भिंड के उमरी थाने में FIR दर्ज हुई है. दरसअल, जीतू पटवारी ने बीएसपी के प्रत्याशी देवाशीष जरारिया को लेकर विवादित बयान दिया था. उन पर बीजेपी से पैसे लेने का आरोप लगाया था. जीतू पटवारी ने ये आरोप उमरी में आयोजित चुनावी सभा के दौरान लगाए थे. 

बता दें कि भिंड लोकसभा सीट से देवाशीष जरारिया को बसपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है. वह चुनाव से कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर बसपा में शामिल हो गए थे और बसपा सुप्रीमो मायावती से भिंड का टिकट लेकर आ गए थे. दरअसल, कांग्रेस ने देवाशीष का टिकट काटकर भांडेर से विधायक कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया को टिकट दे दिया था. इससे पिछली बार के प्रत्याशी और युवा नेता देवाशीष जरारिया नाराज हो गए और उन्होंने कांग्रेस को बड़ा झटका देकर बसपा ज्वॉइन कर ली.

जीतू पटवारी ने उमरी में हुई सभा में देवाशीष जरारिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए बीजेपी से पैसे लेने और धोखा देने के आरोप लगाए थे, इसी आधार पर देवाशीष ने जीतू पटवारी पर केस दर्ज करा दिया है.

इमरती देवी ने कराई एफआईआर  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ग्वालियर में पूर्व मंत्री इमरती देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में जीतू पटवारी पर इमरती देवी ने एफआईआर दर्ज कराई थी. जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा में इमरती देवी पर टिप्पणी कर दी थी. पटवारी ने कह दिया कि अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, चासनी उनके लिए अब कुछ बाकी नहीं. पटवारी का ये बयान तेजी से मीडिया की सुर्खियां बना.

इसकी जानकारी जब इमरती देवी को लगी तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. शुक्रवार को इमरती देवी डबरा थाने में उन्होंने एक लिखित आवेदन देकर जीतू पटवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इमरती देवी की शिकायत पर से पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ धारा 509 और 3(1) द यानी एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.
 

ADVERTISEMENT

यहां पढ़ें जीतू पटवारी से जुड़ी अन्य जरूरी खबरें... 

इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर दर्ज हुई एफआईआर! हो सकते हैं गिरफ्तार?

सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री को लेकर जीतू पटवारी के विवादित बोल, कहा- 'इमरती जी का रस खत्म हो गया है'

MP Lok Sabha Breaking: वोटिंग से पहले बुरे फंसे जीतू पटवारी, इमरती देवी के बाद एक और मामले में दर्ज हुई FIR

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT