PM Modi's LS rally in Bhopal: आज MP में पीएम मोदी, 4 सीटों पर फोकस, भोपाल में मेगा रोड शो, यहां करेंगे चुनावी सभाएं

एमपी तक

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 9:47 AM)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2 दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वे राजधानी भोपाल समेत प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं में शामिल होंगे.

PM Modi road show

PM Modi road show

follow google news

PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2 दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वे राजधानी भोपाल समेत प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं में शामिल होंगे. पीएम मोदी 10 दिन के अंतराल के बाद एक बार फिर मध्य प्रदेश आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

बीजेपी का फोकस अब तीसरे चरण की सीटों पर बढ़ गया है, यही वजह है कि पीएम मोदी उन लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं करेंगे, जहां तीसरे चरण में मतदान होना है. पीएम मोदी भोपाल के अलावा, सागर, हरदा-बैतूल और मुरैना में चुनावी सभाओं में शामिल होंगे.

भोपाल में भव्य रोड शो

पीएम मोदी आज शाम राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे. वे भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में प्रचार भी करेंगे. भोपाल में पीएम मोदी का 1 किलोमीटर लंबा रोड शो होगा. ये रोड शो पुरानी विधानसभा के सामने से शुरू होगा और रोशनपुरा चौराहे से होता हुआ अपेक्स बैंक पॉइंट के पास ख़त्म होगा. रोड शो को ऐसे इलाके में रखा गया है, जहां से पुराने और नए भोपाल को साधा जा सकता है.

सागर में लता वानखेड़े के समर्थन में प्रचार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को जबलपुर से हैलीकॉप्टर से रवाना होकर दोपहर 2.35 बजे सागर के पास बड़तूमा हैलीपेड आयेंगे. वे दोपहर 2.45 बजे से 3.25 बजे तक बड़तूमा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे.  सागर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.  

बैतूल में दुर्गादास उईके का प्रचार

सागर में कार्यक्रम समाप्ति के बाद वे 3.40 बजे बड़तूमा हेलीपेड से हैलीकॉप्टर द्वारा हरदा जिले के अबागांव खुर्द के लिए रवाना हो जायेगें. हरदा में वे बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उईके के समर्थन में सभा करेंगे. शाम 6 बजे पीएम मोदी भोपाल के लिए रवाना होंगे, जहां भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में रोड शो करेंगे

20 दिनों में पांचवा दौरा

20 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पांचवा एमपी दौरा होगा. आचार संहिता लगने के बाद 7 अप्रैल को मोदी पहली बार मध्य प्रदेश आए थे और जबलपुर में रोड शो किया था. 9 अप्रैल को बालाघाट, 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया और 19 अप्रैल को पीएम मोदी दमोह आए थे. अब ये उनका पांचवा दौरा है. 

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Elections: क्या मुश्किल में हैं वीडी शर्मा, वीरेंद्र खटीक? दूसरे फेज में कितनी सीटों पर चुनाव और कौन हैं प्रत्याशी?

    follow google newsfollow whatsapp