Sehore: जब ये 3 भाई-बहन मतदान करने पहुंचे तो हैरत में पड़ गए लोग, देखने के लिए जुट गई भीड़

नवेद जाफरी

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 10:46 AM)

Loksabha chunav 2024: मध्यप्रदेश में तीसरे चरण में 9 सीटों में मतदान चल रहा है. जिसमें विदिशा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत जिले के बुधनी और इछावर और भोपाल लोकसभा के लिए सीहोर विधानसभा में मतदान हो रहा है

वोट डालने पहुंचा पूरा परिवार

वोट डालने पहुंचा पूरा परिवार

follow google news

Loksabha chunav 2024: मध्यप्रदेश में तीसरे चरण में 9 सीटों में मतदान चल रहा है. जिसमें विदिशा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत जिले के बुधनी और इछावर और भोपाल लोकसभा के लिए सीहोर विधानसभा में मतदान हो रहा है. विदिशा लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्राम मुगीसपुर के मतदान केंद्र में उस समय लोग हैरत में पढ़ गए. जब तीन फीट और साढ़े तीन फीट के मतदाता मतदान करने के लिए पहुंचे. साढ़े तीन फीट के 56 वर्षीय समीउल्लाह खान, और तीन फीट के 65 वर्षीय हबीबुल्लाह ने मतदान किया. वही उनकी तीन फीट की बहन शाहेदा ने भी मतदान किया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे  चरण के लिए लेकर मतदान करने लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. मतदान केंद्रों पर सुबह से ही कतार देखने मिल रही है.वहीं सीहोर जिले के विदिशा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मुगीसपुर में उस समय लोग हैरत में पढ़ गए साढ़े तीन फीट के 56 वर्षीय समीउल्लाह खान, और तीन फीट के 65 वर्षीय हबीबुल्लाह और उनकी बहन शाहेदा मतदान के लिए पहुंचे.

दोनों भाई पहुंचे वोट डालने

 

 

ये भी पढ़ें:MP Loksabha Election: विदिशा में BJP या Congress किसका गेम बिगाड़ेगी जनता? यहां किया वोटिंग का बहिष्कार!

सभी भाई बहन लगभग एक कद के

सीहोर जिले के ग्राम मुगीस पुर में साढ़े तीन फिट और तीन के दो मतदाताओं को अपने बीच पाया. मुगीसपुर निवासी समीउल्लाह खान 56 वर्षीय है और उनकी लंबाई साढ़े तीन फीट के हैं. वहीं उनके बड़े भाई 65 वर्षीय भाई हबीबुल्लाह और उनकी बहन शाहेदा जिनकी उम्र 68 वर्ष जिनकी हाइट तीन फीट है. दोनो भाई एक बहन ने मतदान किया. आपको बता दें पूरे परिवार के लोगों की कद काठी एक जैसी है. उन्होंने लोक तंत्र के महापर्व में सहभागिता निभाते हुए मत अधिकार का उपयोग किया और सभी से मतदान करने की अपील भी है.

क्या बोले समीउल्लाह?

वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए समीउल्लाह ने कहा कि मतदान अवश्य करे यह हमारी जिम्मेदारी है. जिस तरह नमाज पढ़ना फर्ज और जरूरी है. वैसे ही मतदान करना भी जिंदगी में जरूरी है. ये पर्व 5 साल में एक बार आता है इसीलिए सारे काम छोड़कर सबसे पहले वोट दीजिए.

ये भी पढ़ें:Bhind Lok Sabha seat: 'कभी कभार गांव का चक्कर लगा लिया करो', मतदान के लिए पहुंची BJP प्रत्याशी पर ही क्यों भड़क गए वोटर्स?

    follow google newsfollow whatsapp