"बसपा को कोई वोट नहीं करेगा, कांग्रेस के बरैया और पाठक का करें समर्थन",इमरती देवी का एक और ऑडियो हुआ वायरल

सर्वेश पुरोहित

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 3:17 PM)

बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक और कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी के ग्वालियर और भिंड लोकसभा सीट के उम्मीदवारों को अंदर ही अंदर समर्थन देने की बात कह रही हैं.

BJP, Imarti Devi, Former Minister Imarti Devi

BJP, Imarti Devi, Former Minister Imarti Devi

follow google news

Imarti Devi Viral Audio: बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक और कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी के ग्वालियर और भिंड लोकसभा सीट के उम्मीदवारों को अंदर ही अंदर समर्थन देने की बात कह रही हैं. इससे पहले भी एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर इमरती देवी को भिंड लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया का समर्थन करते हुए बताया गया था और ग्वालियर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए भी लांबिंग करते कहा गया.

यह भी पढ़ें...

हालांकि पूर्व में आए ऑडियो को इमरती देवी ने फर्जी व झूठा करार दिया था. इस नए ऑडियो को लेकर भी इमरती देवी की प्रतिक्रिया आना शेष है. जैसे ही इमरती देवी की प्रतिक्रिया नए ऑडियो को लेकर सामने आएगी, एमपी तक उसे भी खबर में प्रस्तुत करेगा. इस नए ऑडियो में एक शख्स को इमरती देवी से बात करते सुना जा सकता है. इस नए ऑडियो में एक व्यक्ति इमरती देवी से कहता है कि भांडेर इलाके में फूल सिंह बरैया कुछ कमजोर लग रहे हैं. 

इस पर इमरती देवी ने पूछा कि क्यों कमजोर लग रहे हैं तो फोन पर मौजूद व्यक्ति बोलता है कि कांग्रेस छोड़कर देवाशीष जरारिया बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहा है, उससे फर्क पड़ रहा है. इस पर इमरती देवी बोलती है कि बसपा को कोई वोट नहीं देगा. दस हजार या बीस हजार तो दूर की बात है, बसपा का देवाशीष सिर्फ दो से तीन हजार वोट ही काट सकेगा.

प्रवीण पाठक से मुलाकात कराने की बात आई सामने

वायरल ऑडियो में यह भी बात सामने आ रही है कि जो लोग अंदर ही अंदर कांग्रेस के लिए काम करेंगे, वे कांग्रेस पार्टी में शामिल भी होना चाहते हैं. इस पर कथित तौर पर इमरती देवी द्वारा प्रवीण पाठक से मुलाकात कराने की बात ऑडियो में कही जा रही है. अब इस ऑडियो के सामने आ जाने के बाद बीजेपी के अंदर भी घमासान मच गया है. लोग इमरती देवी को बार-बार उनके वायरल ऑडियो को लेकर सवाल कर रहे हैं. अभी तक इमरती देवी ने इस दूसरे वायरल ऑडियो को लेकर कुछ नहीं बोला है. लेकिन उनकी प्रतिक्रिया आते ही उसे भी खबर में शामिल किया जाएगा. एमपी तक इमरती देवी के कथित तौर पर वायरल किसी भी ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को MP दौरे से पहले लगा बड़ा झटका, एक और विधायक छोड़ेगा कांग्रेस का साथ

    follow google newsfollow whatsapp