"राम मंदिर बन गया, अब भगवान कृष्ण के नाम पर बीजेपी को वोट करो", सीएम मोहन यादव ने खुद की जनसभा में ये अपील

राजेश भाटिया

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 6:30 PM)

मध्यप्रदेश के बैतूल में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कृष्ण जन्मभूमि का मुद्दा उठाते हुए कहा कि 2024 का वोट भगवान कृष्ण के नाम पर जाना चाहिए. पहले राम के नाम पर और अब कृष्ण के नाम पर मांगे वोट.

सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव

follow google news

Betul Lok Sabha Seat: मध्यप्रदेश के बैतूल में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कृष्ण जन्मभूमि का मुद्दा उठाते हुए कहा कि 2024 का वोट भगवान कृष्ण के नाम पर जाना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय सैनिकों के सिर काटकर फुटबॉल खेलते थे. अब पाकिस्तान को महसूस हो गया कि कांग्रेस की सरकार नहीं है.

यह भी पढ़ें...

बैतूल के यादव समाज बाहुल्य इलाके मलाजपुर में रविवार को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के पक्ष में आमसभा को संबोधित किया. मथुरा के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री ने भगवान कृष्ण के नाम पर वोट मांगते हुए कहा कि 2019 का वोट भगवान राम के लिए था, अब 2024 का वोट भगवान कृष्ण के लिए. उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण को कौन भूल सकता.अबका वोट उधर जाना चाहिए कि, नही जाना चाहिए. बोलो गोपाल कृष्ण भगवान की जय,हमारी मथुरा बुला रही है जन्माष्टमी बुला रही कि नही बुला रही है.

 मोहन यादव ने कहा कि सबको पता है कि भगवान राम का जन्म अयोध्या में हुआ, लेकिन कांग्रेस को नहीं मालूम था. इसलिए कोर्ट में एफिडेविट लगाते थे. आतंकवाद को लेकर उन्होंने कहा कि सैनिकों के सिर काटकर फुटबॉल खेलते थे, कांग्रेस ने ऐसे हालात बनवाये थे. भाजपा के 10 साल की सरकार में पाकिस्तान को मालूम चल गया कि अब कांग्रेस की सरकार नहीं है. बालाकोट में हमला किया तो उसका जवाब दिया गया.

कन्हैयालाल को कौन भूल सकता है: सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव जनसभा में बोलते हैं कि कन्हैयालाल को कौन भूल सकता है. कन्हैयालाल का जीवन तो वैसे ही ऐसे ही पराक्रम से भरा हुआ है. जिसके नाम पर धरती थर्राती थी. देश कांपता था. उस कंस को घर में घुसकर मुक्के से मारा था. अपना जीवन धर्म के लिए लगा दिया था. कालिया नाग का घमंड तोड़ा था. हमारी सरकार ने निर्णय लिया है कि हमारी सरकार आने वाले समय में भगवान राम, भगवान कृष्ण जहां-जहां गए, उस स्थान को तीर्थ बनाया जाएगा. उन्होंने नारा भी लगवाया. आलकी की पालकी, जय कन्हैया लाल की. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के साथ उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला भी बैतूल पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2024: शिवराज ने बहनों से पूछा, याद आती है मेरी....? क्या मिला लाड़ली बहनों का जवाब

    follow google newsfollow whatsapp