विजयपुर से विधायक रामनिवास रावत ने क्या नहीं ली है BJP की सदस्यता? इस्तीफे को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान!

खेमराज दुबे

10 May 2024 (अपडेटेड: May 10 2024 4:31 PM)

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा से विधायक रामनिवास रावत को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. इन सब बातों को लेकर पहली बार रावत सामने आए हैं.

विजयपुर विधायक रामनिवास रावत

विजयपुर विधायक रामनिवास रावत

follow google news

MP Politics: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच लंबे मंथन के बाद बीती 30 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए श्योपुर जिले के विजयपुर विधानसभा सीट से विधायक रामनिवास रावत फिर सुर्खियों में आ गए हैं. बीते दो दिनों से रामनिवास रावत को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं, कोई कह रहा है कि उन्होंने बीजेपी ज्वाइन ही नहीं तो कोई कह रहा कि वे कांग्रेस में वापिसी की तैयारी में हैं. इसी बीच रामनिवास रावत ने सामने आकर सभी सवालों के जवाब दिए हैं. 

यह भी पढ़ें...

राम निवास रावत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, मैंने जो किया सबके सामने है, सब ओपन है, मैंने खुद सीएम सहित बड़े नेताओं को बुलाकर बीजेपी जॉइन की है. मेरे विधानसभा से इस्तीफे की लोगो को चिंता नहीं करना चाहिए. मैंने जब पार्टी जॉइन की सबको पता लगा और जब इस्तीफा दूंगा तो भी सबकी जानकारी में आ जाएगा, किसी से पूछकर मुहूर्त थोड़ा निकलवाऊंगा. 

 

 

बीजेपी में रहने को लेकर रावत ने दिया जवाब

6 बार के विधायक रामनिवास रावत पिछले दिनों 30 अप्रैल को एक जनसभा में सीएम डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और डॉ नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ले चुके हैं, लेकिन दलबदल कानून के तहत अब उन्हें विधानसभा से इस्तीफा देना है. 

ऐसे में आए दिन मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वे कब इस्तीफा देंगे और कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि उन्होंने बीजेपी सदस्यता नहीं ली है. इन्ही चर्चा को शांत करने रावत मीडिया के सामने आए और उन्होंने सभी बातों पर खुल कर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वे जब इस्तीफा देंगे तो पता चल जाएगा.

रावत बोले मैंने खुद आयोजित कराया था कार्यक्रम 

रामनिवास रावत ने बीजेपी कार्यालय में प्रेस वार्ता में भी दोहराया कि "मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है और यहां भाजपा कार्यालय पर बैठा हूं", "इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है" रावत ने कहा कि, "विजयपुर में मैंने ही कार्यक्रम आयोजित किया और सबके सामने भाजपा की सदस्यता ली थी. 

ये भी पढ़ें: BJP के हाथ से निकल जाएगी मालवा-निमाड़ की ये सीट? विधानसभा चुनाव में भी हुआ था नुकसान

    follow google newsfollow whatsapp