Love you too... कहकर शिवराज ने किया ऐसा रिप्लाई, लाड़ली बहनों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

एमपी तक

19 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 19 2024 1:31 PM)

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी मामा और भैया वाली छवि के लिए प्रदेश ही बल्कि देश भर में फेमस हैं, यही कारण है कि समय समय पर उनके मामा-और भैया वाले बयान सामने आते रहते हैं.

shivraj_singh_chouhan

shivraj_singh_chouhan

follow google news

Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी मामा और भैया वाली छवि के लिए प्रदेश ही बल्कि देश भर में फेमस हैं, यही कारण है कि समय समय पर उनके मामा-और भैया वाले बयान सामने आते रहते हैं. बीते दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ जब शिवराज सिंह चौहान सीहोर में भोपाल लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान आयोजित एक जनसभा में भीड़ से आवाज आई 'मामा आई लव यू.' इस पर शिवराज ने रिप्लाई दिया- लव यू टू, ऑलवेज विद यू.  

यह भी पढ़ें...

दरअसल पूर्व सीएम शिवराज भोपाल संसदीय क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का सीहोर में उद्घाटन के दौरान सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज बोले, 'मैं अभी दक्षिण भारत का दौरा करके आया हूं. आपको पता हो कि आजकल तो तमिलनाडु और कर्नाटक में भी मामा-मामा होता है.' तभी भीड़ से एक कार्यकर्ता बोलता है- I love you mama. इसके जवाब में मंच पर खड़े शिवराज तपाक से कहते हैं- Love You too. फिर से वही कार्यकर्ता बोलता है- I Miss you... तो फिर रिप्लाई में पूर्व सीएम बोलते हैं- Always with you.आखिर में में कार्यकर्ता बोलता है- Thank you mama. 

मैं कही नहीं जाऊंगा- शिवराज

शिवराज सिंह चौहान अपनी चिर परिचित शैली में कहते नजर आते हैं, मैं तो हमेशा तुम्हारे साथ हूं रे, छोड़ के कहां जाऊंगा. नेता और कार्यकर्ता का संवाद सुनते ही मंच और जनसभा में मौजूद सभी नेता और कार्यकर्ता खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं.  

शिवराज की लोकप्रियता अभी भी कायम

लोकसभा चुनाव के टिकट मिलने के बाद पहली बार पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सीहोर के इछावर पहुंचे. यहां पर फिर शिवराज सिंह का जलवा देखने को मिला है. मामा की एक झलक पाने के लिए लाड़ली बहनों की भीड़ उमड़ पड़ी. शिवराज ने भी अपनी बहनों को सर झुकाकर प्रणाम किया. उन्होंने कहा कि अगर मेरी बहने मेरे साथ है तो मुझे किस बात का डर रहेगा.

शिवराज को हराना कांग्रेस के लिए मुश्किल

दरअसल विदिशा लोकसभा सीट पर शिवराज सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. 1991 से 2004 तक पांच बार ये सीट शिवराज के खाते में ही थी.  इसके बाद जब वो सीएम बने और अपनी सीट छोड़ दी.विदिशा से मौजूदा सांसद रामकांत भार्गव,जो चौहान के विश्वासपात्र हैं..शिवराज के परिवार का दबदबा विदिशा  सीट पर हमेशा से रहा है..फिलहाल कांग्रेस ने अभी तक विदिशा से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. लेकिन इस सीट पर कांग्रेस को शिवराज को हरा पाना बहुत मुश्किल है. क्योंकि मामा की लाड़ली बहने अभी भी उनके साथ हैं.

    follow google newsfollow whatsapp