कैलाश विजयवर्गीय ने 2 दिन पहले ही कर ली थी अक्षय बम के साथ सेटिंग, इस VIDEO से हो गया खुलासा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

29 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 29 2024 5:00 PM)

Akshay Kanti Bam News: कांग्रेस के उम्मीदवार अक्षय कांति बम एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि अक्षय कांति बम की उम्मीदवारी खत्म कराने और नामांकन वापस कराकर उन्हें बीजेपी में शामिल कराने की पटकथा दो दिन पहले ही लिखी जा चुकी थी.

follow google news

Akshay Kanti Bam News: इंदौर लोकसभा सीट में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने ऐन लोकसभा चुनाव से पहले अपना नामांकन वापस ले लिया. लेकिन इतना बड़ा फैसला अक्षय बम ने कैसे किया. बताया जा रहा है कि मोहन सरकार में मंत्री और कद्दावर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पहले ही अक्षय के साथ पूरी सेटिंग कर ली थी. इसका खुलासा एक वीडियो में हुआ, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय के साथ अक्षय कांति बम शादी के कार्यक्रम में फोटो खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं. अब इस कार्यक्रम का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

सोमवार को कांग्रेस के उम्मीदवार अक्षय कांति बम एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि अक्षय कांति बम की उम्मीदवारी खत्म कराने और नामांकन वापस कराकर उन्हें बीजेपी में शामिल कराने की पटकथा दो दिन पहले ही लिखी जा चुकी थी.

अक्षय बम के नामांकन वापस लेने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कर दिया बड़ा खेल, एक घंटे में दिलाई BJP की सदस्यता

कौन हैं अक्षय कांति बम?

अक्षय कांति बम ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खुद को राजनेता और एजुकेशन फील्ड का पायनियर बताते हैं. वो इंदौर में तीन शैक्षणिक संस्थान चलाते हैं. उन्होंने इंदौर से ही एमबीए और लॉ की पढ़ाई की है. कांग्रेस ने युवा चेहरे के तौर पर बीजेपी के सांसद शंकर लालवानी के खिलाफ इंदौर से उतारा था. अब उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp