mptak
Search Icon

अक्षय बम के नामांकन वापस लेने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कर दिया बड़ा खेल, एक घंटे में दिलाई BJP की सदस्यता

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

MP Lok Sabha Election 2024,
MP Lok Sabha Election 2024,
social share
google news

MP Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव से पहले इंदौर में कांग्रेस को अब तक का सबसे बड़ा झटका लगा है. दरअसल, इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षम बम ने चुनाव से पहले ही चुनावी मैदान छोड़ दिया है. अक्षय कांति बम ने बीजेपी विधायक के साथ पहुंचकर नामांकन वापस ले लिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम का भाजपा परिवार में स्वागत किया है. 

कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम के साथ तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने भाजपा में अक्षम बम का स्वागत किया है. बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने भी अक्षय बम का भाजपा में स्वागत किया है. 

कैलाश विजयवर्गीय ने किया भाजपा में स्वागत

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर अक्षय बम का बीजेपी में आने पर स्वागत किया है.. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, " इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, मुख्यमंत्री मोहन यादव जी व प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है."

इंदौर में कांग्रेस को झटका

 इंदौर में आज नामांकन लेने की आखिरी तारीख थी, अक्षय बम बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के साथ फॉर्म वापस लेने आए थे. अक्षय बम ने फिलहाल नामांकन वापस लेने के पीछे की कोई वजह नहीं बताई है. अक्षय बम से पहले इंदौर कांग्रेस के कई नेताओं ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. जिसमें सबसे ऊपर विधायक संजय शुक्ला का नाम है. इंदौर में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है. संजय शुक्ला ने अक्षम बम के बीजेपी में शामिल होने के लिए जीतू पटवारी के नेतृत्व को जिम्मेदार बताया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Indore Loksabha Seat: अक्षय कांति बम ने वापस लिया नामांकन, खजुराहो के बाद इंदौर में कांग्रेस को बड़ा झटका

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT