कमलनाथ अपनी सीट को बता रहे 'जिंदगी', उधर CM मोहन का पलटवार- आपकी वजह से मर रहा छिंदवाड़ा

पवन शर्मा

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 6:45 PM)

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित सीटों में शुमार छिंदवाड़ा लोकसभा सीट में क्या इस बार कमलनाथ सबसे कठिन लड़ाई में पड़ गए हैं?

follow google news

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित सीटों में शुमार छिंदवाड़ा लोकसभा सीट में इस बार कमलनाथ सबसे कठिन लड़ाई में पड़ गए हैं. बीजेपी ने विवेक बंटी साहू को कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के खिलाफ मैदान में उतारने के साथ पूरी घेराबंदी कर दी है. सीएम मोहन यादव और कैलाश विजयवर्गीय लगातार छिंदवाड़ा में सभाएं कर रहे हैं. जुबानी जंग भी तेज हो गई है. बता दें कि पहले ही चरण यानि 19 अप्रैल को छिंदवाड़ा में वोटिंग होनी है. 
 
कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के लिए जनसभाएं कर रहे हैं और भावुक हो जाते हैं. छिंदवाड़ा से 40 साल से ज्यादा समय सांसद रहे कमलनाथ एक बार फिर से चौरई में जनसभा करते हुए मंच पर भावुक हो गए. भावुक कमलनाथ ने अपने काम का हवाला देते हुए कहा-  छिंदवाड़ा मेरे लिए निर्वाचन क्षेत्र नहीं है, छिंदवाड़ा मेरे लिए मेरी जिंदगी है.

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन ने कहा- छिंदवाड़ा आजादी की लड़ाई लड़ रहा

मुख्यमंत्री मोहन यादव छिंदवाड़ा में लगातार सक्रिय हैं. जुन्नारदेव में उन्होंने रोड शो किया और सड़क पर ही लोगों को संबोधित किया. यहां उन्होंने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. कहा- "लोगों के पैसे से घर पर हेलीकॉप्टर उड़ाते हैं, छिंदवाड़ा और यहां की जनता ने तुम्हें बनाया, तुम्हारे बेटे को बनाया, तुम्हारी पत्नी को बनाया और वो कहते हैं कि यहां के लिए जीता हूं, छिंदवाड़ा मेरी जिंदगी है." उन्होंने आगे कहा- अरे छिंदवाड़ा तो तुम्हारी वजह से मर रहा है. यहां के लोग आजादी की लड़ाई लड़ रहे हैं और इस बार वह तुम्हें यहां से उड़ा देंगे."
 
इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में सीएम मोहन यादव ने कहा- "जो पूरे प्रदेश और देश का दौरा करते थे. वह एक जगह फंस कर रह गए हैं. नकुलनाथ की रिपोर्ट कार्ड पर कहा कि पूछो बेटे का और बताते हैं अपने पिताजी का. रोड शो में विवेक बंटी साहू भी उनके साथ ही मौजूद रहे.

    follow google newsfollow whatsapp