VIDEO: यूथ कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी संभालते ही मुश्किल में फंसे मितेंद्र सिंह, जोश दिखाना पड़ गया भारी

हेमंत शर्मा

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 5:17 PM)

मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी मिलते ही मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं मितेंद्र सिंह. नए यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर ग्वालियर प्रशासन ने धारा-144 का उल्लंघन करने पर केस दर्ज कर लिया है.

follow google news

Mitendra Singh News: मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी मिलते ही मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं मितेंद्र सिंह. नए यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर ग्वालियर प्रशासन ने धारा-144 का उल्लंघन करने पर केस दर्ज कर लिया है. मितेंद्र पर यह कार्रवाई रैली में अनुमति से ज्यादा वाहन जुटा लेने पर की गई है. मितेंद्र को दो वाहनों की अनुमति दी गई थी, जबकि वह रैली में करीब 40 से ज्यादा वाहन लेकर आए थे. दरअसल, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उन्हें यूथ कांग्रेस की कमान सौंपी गई है, जिसके बाद वह लगातार रैली और सभाओं में शामिल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ग्वालियर की पड़ाव थाना पुलिस ने उनके खिलाफ एफएसटी टीम के अधिकारी अभिनव त्रिवेदी की शिकायत पर निषेधाज्ञा का उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है. एक सप्ताह पहले ही मितेंद्र दर्शन सिंह को प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष की कमान सौंप गई है. वह 12 अप्रैल को अपने वाहनों के काफिले के साथ फूलबाग पहुंचे थे. जहां से उन्हें पदभार ग्रहण करने के लिए अपने समर्थकों के साथ भोपाल जाना था.

40 से ज्यादा वाहनों के साथ पहुंचे थे फूलबाग

इस बीच पड़ाव पुलिस ने उनका काफिला रोक लिया था. पुलिस का कहना है कि मितेंद्र सिंह के पास दो वाहनों को ले जाने की अनुमति थी लेकिन वह 40 से ज्यादा वाहनों को फूलबाग इलाके में जमा कर लिए थे. इसलिए उनके खिलाफ निषेधाज्ञा  के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें मितेंद्र दर्शन सिंह के अलावा उनके समर्थकों को भी आरोपी बनाया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp